Fri. Jun 21st, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • CM Shivraj Said Rahul Gandhi’s Guarantee Is Also False, Addressed Public Meeting In Karnataka Elections

भोपाल9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनावी दौरे पर कर्नाटक गए हैं। बुधवार को उन्होंने चिक्कोडी जिले की हुक्केरी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी निखिल कट्टी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस केवल तुष्टिकरण की बात करती है। कांग्रेस की पहचान है थ्री-सी। करप्शन, क्राइम और कमीशन। बीजेपी की पहचान रोड और एयर कनेक्टिविटी है। डेवलपमेंट और विकास की राजनीति ही बीजेपी का आधार है।

सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा कब क्या बोल जाएं, भरोसा नहीं रहता। उनकी उम्र 50 साल की हो गई है, लेकिन मानसिकता पांच साल की है। कोर्ट ने सजा सुनाई, तो राहुल गांधी भागते फिर रहे हैं। साल 2018 में विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल मध्यप्रदेश में गारंटी देने आए थे। किसानों का कर्ज माफी की बात की। जनता ने भी वोट दिए। सवा साल में वादा पूरा नहीं कर पाए। बेरोजगारों को भी राहुल ने गारंटी दी थी। बेरोजगार नौजवानों को चार हजार रुपए देने का वादा किया था। एक पैसा नहीं दिया। अब कर्नाटक में झूठी गारंटी देने आ रहे हैं। कांग्रेस सिर्फ झूठ बोलती है। कभी वादा पूरा नहीं करती।

कांग्रेस रोकती है, बीजेपी बढ़ती है
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में किसान सम्मान निधि के नाम पर कांग्रेस ने धोखा किया, ताकि किसानों को पैसा न मिल सके। बीजेपी ने विकास के नए रिकॉर्ड बनाए हैं। डबल इंजन की सरकार कर्नाटक में सिंचाई की व्यवस्था कर रही है। किसानों के कल्याण के काम कर रही है। डबल इंजन की सरकार 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन देने का काम कर रही है। कांग्रेस सिर्फ रोकने की सियासत करती है। भारतीय जनता पार्टी जनता की सेवा करने के लिए आगे बढ़ती है।

तीन विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार
केंद्र से सीएम शिवराज को कर्नाटक में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी मिली है। बुधवार को तीन विधानसभा क्षेत्र में सीएम शिवराज ने प्रचार कर रहे हैं। बेलगावी जिले की रामदुर्गा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी चिक्की रेवन्ना के पक्ष में जनसभा करेंगे। साथ ही, गोकक सीट से प्रत्याशी रमेश जारकीहोली में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *