Sun. Jun 23rd, 2024

[ad_1]

विदिशाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

विदिशा में एक युवक की सिर कटी लाश मिली है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची, और मृतक का शव और सिर को बरामद करके पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। शहर के निकासा रोड के पास माता वाली गली में खंडहर मकान में एक युवक की लाश मिली। शव का सिर और धड़ अलग-अलग पड़े हुए थे, और वह बुरी तरह सड़ चुकी थी। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। शव करीब 2 माह पुराना बताया जा रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक का शव और सिर को बरामद करके पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा और जांच में जुट गई। एडिशनल एसपी समीर यादव और कोतवाली थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। वहीं, उसी इलाके में रहने वाले एक परिवार का लड़का काफी दिनों से घर से लापता था। जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो उन्होंने शव की पहचान अपने बेटे शुभम के रूप में की है।

राधेश्याम महावर का कहना है कि उनके बेटे को नितिन महेश्वरी और अजय राजपूत को कुछ रुपए देना थे। जिसको लेकर वह कई बार घर पर आकर धमकी देते थे। उन्होंने बताया कि करीब 6 जनवरी से उनका बेटा लापता था। जिसके गुम होने की शिकायत थाने में की गई है। उन्होंने इस घटना के पीछे दोनों व्यक्तियों का हाथ होने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है। मौके पर तफ्तीश करने पहुंचे एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया कि यहां एक खंडहर मकान है जो उपयोग में नहीं आ रहा है। उसकी तीसरी मंजिल पर एक कमरे में शव मिला है। यहां के रहने वाले लोगों ने उसकी पहचान शुभम मालवीय के रूप में की है।

माैत के कारणों की पड़ताल करने में जुटी पुलिस

पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। शव की पहचान की जा रही है उसकी मौत के कारणों को जानने की कोशिश की जा रही है शव पुराना लग रहा है। शव का सिर और धड़ अलग मिले हैं। पुलिस की जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने बताया कि खंडहर मकान कभी भी धराशायी हो सकता है, उसे गिराने को लेकर नगर पालिका को पत्र लिखेंगे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *