Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

शाजापुर (उज्जैन)8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाजापुर जिले के मक्सी में शहरी हाईवे पर सहकारी बैंक के पास स्थित स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के एटीएम को 3 अज्ञात नकाबपोश बदमाश ने तोड़कर लूटने की कोशिश की। लेकिन एटीएम का सायरन बजते ही बदमाश वहां से भाग निकले। घटना का CCTV फुटेज सामने आया है।

फुटेज में 2 बदमाश एटीएम को तोड़कर उसमें से रुपए निकालने की कोशिश करते दिख रहे हैं। सायरन बजते ही वे वहां से खाली हाथ लौट गए। बदमाश एटीएम के अंदर आधे घंटे से ज्यादा समय तक रहे। एटीएम मशीन को तोड़ने में भी सफल रहे लेकिन उन्हें यह पता नहीं था कि रुपए कहां रखे हैं। घटना की जानकारी लगते ही मक्सी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

एडिशनल एसपी टीएस बघेल ने बताया कि 3 नकाबपोश बदमाश स्कूटी से आएं, जिसमें से 2 बदमाश एटीएम के अंदर घुसे और एक बदमाश बाहर निगरानी करता रहा। यह घटना बीती रात 2:30 बजे के करीब की है। इन बदमाशों ने आधे घंटे तक एटीएम को तोड़ने की कोशिश की और उसमें वे सफल भी हुए लेकिन एटीएम का सायरन बजने के बाद वह वहां से फरार हो गए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही पुलिस पूरे मामले का खुलासा करेगी। एटीएम से कैश नहीं ले जा पाए।

नौसिखिया थे बदमाश

एटीएम लूटने आए बदमाशों को पुलिस नौसिखिया मान रही है। एटीएम मशीन तोड़ने के बाद भी उन्हें यह नहीं पता था कि इसमें रुपए कहां रखे हैं। सायरन बजते ही बदमाश वहां से भाग निकले।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *