Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Woman Was Missing For 18 Days, The Brother in law Said She Was Murdered And Thrown Into The Betwa River From The Babina Highway

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

फाइल फोटो

  • शव तलाशने पहुंची मुरार पुलिस

ग्वालियर में 18 दिन से लापता एक महिला के बारे में पुलिस को चौकाने वाली सूचना मिली है। संदेह के आधार पर महिला के देवर को हिरासत मंे लिया तो उसने भाभी की हत्या कर लाश झांसी बबीना हाइवे पर पुल से बेतना नदी में फेंकना बताया है। देवर ने जादू टोना की आशंका में भाभी की हत्या करना कुबूल किया है। पर 18 दिन पहले बेतवा जैसी तेज बहाव वाली नदी में 18 दिन बाद शव तलाशना अब पुलिस के लिए चुनौती है। गुरुवार रात को खुलासा होने के बाद मुरार थाना पुलिस रात को ही बेतवा में लाश तलाशने के लिए रवाना हो गई है। देर रात तक शव नहीं मिला था। साथ ही पुलिस कहानी की तस्दीक कर रही है कि आरोपी कहीं पुलिस को गुमराह तो नहीं कर रहा।

शहर के उपनगर मुरार त्यागी नगर निवासी 38 वर्षीय रेनू पाठक 18 अप्रैल से लापता थी। उसकी गुमशुदगी की सूचना मुरार थाने में दी गई थी। रेनू का पति ट्रक चालक था और पांच साल पहले उसकी मौत हो गई थी। उसके बाद से वह अपने देवर श्याम पाठक व उसके परिवार के साथ रहती थी। इस मामले में लगातार पुलिस लापता महिला की तलाश कर रही थी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। गुरुवार (4 मई) को पुलिस को सूचना मिली थी कि लापता महिला को आखिरी बार अपने देवर श्याम पाठक के साथ ही देखा गया था। श्याम भी ट्रक चालक है। इसके बाद पुलिस ने श्याम को राउंडअप किया। पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन जब पुलिस ने अपने अंदाज मंे पूछताछ की तो उसने भाभी की हत्या करना कुबूल कर लिया। उसने पुलिस को कहानी सुनाई कि अपने दोस्त राजू के साथ मिलकर उसने भाभी रेनू की हत्या कर दी है। 17 अप्रैल को जब वह लापता हुई थी उसी दिन वह भाभी को ट्रक में लेकर झांसी से ललितपुर हाइवे पर बबीना पहुंचे यहां हाइवे पुल से बेतना नदी में उसकी लाश फेंक दी। यह खुलासा होने के बाद पुलिस आरोपी को साथ लेकर रात को ही बेतवा नदी में शव को तलाश करने निकल गई है।
जादू टोने के शक में की हत्या
आरोपी ने पुलिस को कहानी सुनाई है कि कुछ समय से उसकी तबीयत खराब थी। जब उसने किसी को दिखाया तो उसने बताया कि उसके ऊपर ने जादू किया है। इस पर श्याम को अपनी भाभी पर संदेह था। फिर उसे भाभी की कुछ गतिविधिया संदिग्ध लगी तो उसका शक गहरा गया। जिसके बाद उसने हत्या की प्लानिंग कर अपने दोस्त को साथ लेकर हत्या कर दी।
पुलिस का कहना
मुरार थाना पुलिस ने बताया कि लापता महिला के बारे में उसके ही देवर ने खुलासा किया है कि उसने हत्या कर बबीना के पास बेतवा नदी में शव फेंक दिया है। पुलिस शव को तलाशने गई है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *