Fri. Jun 21st, 2024

[ad_1]

रीवा16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
चोरी के आरोपी को कोर्ट ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar

चोरी के आरोपी को कोर्ट ले जाती पुलिस।

रीवा पुलिस ने दो अलग-अलग चोरियों के तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि पहली चोरी सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के तरहटी मोहल्ले की है। फरियादी ने कहा कि मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर नल फिटिंग का सामान अज्ञात बदमाश ने आधी रात पार कर दिया। वहीं दूसरी घटना सेमरिया कस्बे की है।

दावा किया जा रहा है हार्डवेयर की दुकान के बाहर रखे दरवाजा-खिड़की को चोर ले गए। दोनों ही मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। संदेहियों को उठाने के बाद बदमाशों के राज सामने आए। ऐसे में तीनों को पकड़कर चोरी का सामान क्रमश: बरामद कर जिला कोर्ट में पेश किया गया है।

केस-1: तीन दिन में चोर पकड़ाया
2 मई को फरियादी ज्ञानेंद्र सिंह पुत्र तेजप्रताप सिंह निवासी तरहटी ने सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आवेदन में बताया कि 1 मई की आधी रात नल फिटिंग का सामान, सावर और पाइप लाइन सहित प्लंबर का कई समान चोरी हो गया है। शिकायत के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू की। संदेह के आधार पर थाना प्रभारी एपी सिंह ने सोनू उर्फ सरवर पुत्र सरफराज खान निवासी तरहटी को उठाया। सख्ती दिखाने पर बदमाश टूट गया। ऐसे में चोरी गया समान कीमती 45000 रुपए बरामद हो गया है।

केस-2: दो सगे भाई निकले चोर
3 मई को फरियादी नाना खान पुत्र मुस्तफा खान 42 वर्ष निवासी गोडहा हाल सेमरिया ताज होटल के नजदीक से लोहे की जाली, दरबाजा चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जांच शुरू की तो राज कुमार शुक्ला पुत्र स्व. रामबहोर 29 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 3 सेमरिया का नाम सामने आया। बयान में मुख्य आरोपी ने कहा कि बड़े भाई कृष्ण कुमार शुक्ला पुत्र स्व रामबहोर 42 वर्ष के साथ मिलकर बाइक क्रमांक MP17M27736 से 4 नग लोहे के दरवाजे व 2 नग लोहे की जाली चोरी करना स्वीकार किया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *