Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • The Amount Reached The Accounts With A Single Click, The MLA Lit The Lamp; Parents Angry Due To The Seating Of Children In The Program

टीकमगढ़12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शहर के नजरबाग परिसर में शनिवार रात भाजपा नेताओं ने दीपोत्सव मनाया। लाड़ली बहना योजना में महिलाओं के खाते में राशि भेजने के सीएम के कार्यक्रम का प्रसारण देखा। दीपोत्सव में जनप्रतिनिधि-अधिकारी सहित हितग्राही महिलाएं मौजूद रही।

कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी ने बताया कि नजरबाग स्थित श्रीराम जानकी मंदिर परिसर में दीपोत्सव कार्यक्रम हुआ। इसमें लाड़ली बहनों ने दीप जलाकर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने बताया कि जबलपुर में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहनों के खातों में सिंगल क्लिक के माध्यम से राशि ट्रांसफर की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने लाइव प्रसारण के माध्यम से महिलाओं और युवतियों से संवाद किया।

दीपोत्सव कार्यक्रम में लाड़ली बहनों ने दीप जलाकर अपनी खुशी जाहिर की। इस अवसर पर टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरि गोस्वामी, कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी, जिला पंचायत सीईओ सिद्धार्थ जैन, एसडीएम सीपी पटेल, संयुक्त कलेक्टर संजय जैन, तहसीलदार आरपी तिवारी, जिला कार्यक्रम अधिकारी रचना बुधौलिया, सहायक संचालक डॉ ऋजुता चौहान सहित संबंधित अधिकारी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, महिलाएं और छात्राएं उपस्थित रहीं।

नाराज दिखे बच्चों के अभिभावक

लाड़ली बहना कार्यक्रम के लाइव प्रसारण के लिए जिला प्रशासन ने बड़ी संख्या में बच्चों को बुलाया था। दोपहर 2 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक बच्चे कार्यक्रम में बैठे रहे। तेज धूप और गर्मी के चलते बच्चों के अभिभावकों ने इस पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के 3 घंटे पहले से बच्चों को बुलाकर बैठा दिया गया। इस दौरान उनके खाने-पीने का इंतजाम भी नहीं किया गया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *