Sat. Jul 27th, 2024

[ad_1]

सागरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में चंदन चोरी के आरोपी। - Dainik Bhaskar

पुलिस गिरफ्त में चंदन चोरी के आरोपी।

सागर के केसली थाना क्षेत्र में सांसद प्रतिनिधि के घर के सामने से चंदन का पेड़ काटकर भागे चार आरोपियों को पुलिस ने इटारसी से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चंदन की लकड़ी और वारदात में उपयोग की गई दो बाइकें जब्त की हैं।

पुलिस के अनुसार चंदन चोरी की वारदात सामने आते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। मुखबिर तंत्र सक्रिय किया गया और साइबर सेल की टीम को लगाया गया। साइबर टीम ने वारदास्थल पर एक्टिव मोबाइल नंबरों की जानकारी खंगाली। इस दौरान कुछ नंबर बाहर के सामने आए। जिनकी डिटेल निकाली तो संदिग्धों की लोकेशन होशंगाबाद जिले के इटारसी में मिली।

लोकेशन मिलते ही केसली थाना पुलिस की टीम कार्रवाई के लिए रवाना हुई। टीम ने कार्रवाई करते हुए इटारसी में झुंझारपुर रोड पर घेराबंदी कर आरोपी लालमिया पुत्र बाबू खां उम्र 35 साल निवासी सीहोर, रफीक पुत्र लतीफ खां उम्र 32 साल निवासी सीहोर, अब्बूवकर पुत्र अब्दुल हमीद खां उम्र 28 साल निवासी शाजापुर और रहीश पुत्र बन्ने खां उम्र 35 साल निवासी सीहोर को हिरासत में लिया। थाने लाकर आरोपियों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने वारदात कबूल की। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी गई चंदन की लकड़ी और वारदात में उपयोग की गई दो बाइकें कीमत 1 लाख 39 हजार 900 रुपए का माल बरामद किया। केसली थाना प्रभारी नेहा सिंह गुर्जर ने बताया कि चंदन चोरी के मामले में चार आरोपियों के गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से कोर्ट के आदेश पर आरोपियों को जेल भेजा गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *