Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • Presented Furniture To Government School Children, Two Daughters Raised Funds By Setting Up Food Stalls In America

टीकमगढ़9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विदेश में रह रही शहर की दीपा नुना ने सोमवार को सरकारी मिडिल स्कूल के बच्चों को फर्नीचर भेंट किया है। उन्होंने आज स्कूल पहुंचकर बच्चों से मुलाकात की। इस दौरान बच्चों को आगे बढ़ने के टिप्स दिए। साथ ही स्कूल के होनहार बच्चों को पुरस्कार बांटकर सम्मानित भी किया।

समाजसेवी पूनम जायसवाल ने बताया कि टीकमगढ़ की निवासी दीपा नुना वर्तमान में अमेरिका में रह रहीं हैं। उनकी दो बेटियों रिया और आन्या ने यहां के बच्चों की मदद के लिए योजना बनाई। इसके लिए उन्होंने अपनी संस्था अपलिफ्टिंग इंडिया, जो कि अमेरिका में संचालित हो रही है। इसके तहत उन्होंने फ्लावर माउंट शहर में फूड स्टॉल लगाकर राशि एकत्रित की।

पूनम जायसवाल ने बताया कि करीब 6 माह पहले दीपा नुना ने इस संबंध में चर्चा की थी। आज उन्होंने शहर के वार्ड नंबर 6 में संचालित शासकीय मिडिल स्कूल पहुंचकर बच्चों से मुलाकात की। इस दौरान स्कूल के बच्चों के लिए 50 टेबल कुर्सियों का सेट भेंट किया। इस मौके पर स्कूल स्टाफ की ओर से संस्था में कार्यक्रम रखा। जिसमें दीपा नुना ने अपने सहयोगियों के साथ बच्चों से मुलाकात की और अपने अनुभव साझा किए। कार्यक्रम में पांचवी कक्षा में सबसे अधिक अंक हासिल करने पर जैस्मिन बानो और आठवीं कक्षा में पहला स्थान हासिल करने पर आलिया खान को पुरस्कार भेंट कर सम्मानित किया।

इस मौके पर ये रहे मौजूद

इस मौके पर सीएल अहिरवार, हेड मास्टर सुखलाल कुम्हार, अनुराग पांडे, मोहम्मद सलीम, श्यामसुंदर खरे सहित स्कूल स्टाफ मौजूद रहा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *