Fri. Jul 26th, 2024

[ad_1]

कटनी39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कटनी के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के बंध स्टेशन के सामने से एक महिला को गांजा सहित पकड़ा। महिला से करीब 19 हजार रुपए का गांजा जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर प्रकरण को जांच में लिया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बैजंटी प्रताप सिंह मेमोरियल स्कूल बंधी स्टेशन के सामने एक महिला बैग में गांजा लिए हुए हैं। सूचना के बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस टीम ने मुखबिर के बताए हुलिए के आधार पर महिला के पास पहुंची। संदेह के आधार पर महिला का बैग की तलाशी ली। बैग के अंदर से 1 किलो 9 सौ ग्राम के गांजा के दो पैकेट मिले।

गांजे की कीमत करीब 19 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र के बरही गांव कि निवासी है। पूछताछ में पुलिस को महिला ने बताया कि वह सतना जिले के बदेरा थाना क्षेत्र से गांजा लेकर टेन से स्लीमनाबाद आई थी, गांजा बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ़ रही थी। इस बीच पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपी के महिला के एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। आरोपी को पकड़ने में एसआई मंजू पटेल, एएसआई राजेश कोरी, संतोष सिंह, प्रधान आरक्षक सुशील पांडेय, आरक्षक रोहित सिंह, महिला आरक्षक नेहा भट्ट की भूमिका रही।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *