Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

ग्वालियर20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सटोरिए से बरामद रुपए व मोबाइल - Dainik Bhaskar

सटोरिए से बरामद रुपए व मोबाइल

ग्वालियर में आईपीएल मैच पर सट्टा लगवा रहे एक सटोरिए को पड़ाव थाना पुलिस ने मंगलवार को पकड़ा है। पकड़ा गया सटोरिया पुलिस से बचने के लिए टूरिस्ट बनकर बैजाताल की छतरियों पर टहलते हुए सट्टा लगवा रहा था।

पकड़े गए सटोरिए से पुलिस ने साढ़े 11 हजार रुपए नकदी के साथ ही पांच लाख रुपए का हिसाब मिला हैं। पुलिस ने पकड़े गए सटोरिए को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। अफसरों की माने तो पकड़े गए सटोरिए से पूछताछ के बाद कुछ अहम सुराग हाथ आ सकते है।

ग्वालियर के पड़ाव थाना सर्किल के सीएसपी विजय सिंह भदौरिया ने बताया कि सूचना मिली थी कि आईपीएल मैच पर एक सटोरिया बैजाताल पर सट्टा लगवा रहा है। सूचना मिलते ही पड़व थाना प्रभारी प्रशांत सिंह यादव को सटोरिए को पकड़ने के लिए निर्देशित किया और पुलिस टीम के साथ सटोरिए को दबोचने पहुंचाया। पुलिस फूलबाग सहित बैजावाल व अन्य मार्गों पर बेकिंग करने के बाद भी सटोरिया नहीं मिला। जब इसका पता चला तो पुलिस टीम को दोबारा पहुंचाया और हर स्थान की बारीकी से जांच कराई तो अंधेरे में छतरी के नीचे एक युवक दिखाई दिया, जो पुलिस को देखते ही भागने लगा, लेकिन पहले से ही अलर्ट पुलिस ने उसे मौका नहीं दिया और दबोच लिया। पुलिस को उसकी तलाशी में साढ़े 11 हजार रुपए नगदी के साथ ही दो मोबाइल मिले, जिनकी तस्दीक की जा रही है।
दो बार लगाए चक्कर, तब मिला
पकड़े गए सटोरिएमोबाइल करने पर उसमें दो आईडी बीएमएक्स व 777 लिंक खुली मिली और उन पर करीब पांच लाख रुपए का हिसाब मिला है। पुलिस पड़ताल में पकड़े गए सटोरिए की पहचान संजय सोनी पुत्र रमेश सोनी निवासी कॉस्मो वैली सिटी सेंटर के रूप में हुई। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पता चला है कि पकड़ा गया सटोरिया खुद तो सट्टा लगवाता है और उसके संपर्क में शहर के अन्य सटोरिए भी हैं। इसका पता चलते ही पुलिस अफसर उससे पूछताछ कर उसके रैकेट के अन्य सदस्यों को जानकारी जुटाने में लग गए हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *