Fri. Jun 21st, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Identity In Marriage Ceremony Turned Into Love, Wrongdoing By Giving Intoxicant In Juice

सागर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

प्रतिकात्मक फोटो।

सागर के बहेरिया थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती ने थाने पहुंचकर शिकायत की है। शिकायत पर पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत तीन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार दो साल पहले 21 वर्षीय युवती की बहन की शादी में देवरी निवासी आकाश सेन आया था। जहां युवती की आकाश से जान पहचान हो गई।

उसने युवती का मोबाइल नंबर लिया और दोनों फोन पर बात करने लगे। जिसके बाद आरोपी अपने दोस्त अनिकेत के साथ युवती के आगे-पीछे घूमने लगे। इसी दौरान आरोपी ने युवती से अपने प्यार का इजहार किया। जिसके बाद दोनों के बीच प्रेमप्रसंग शुरू हो गया। आरोपी आकाश युवती को अपने घर ले गया। जहां आरोपी ने शरबत (जूस) में नशे की दवा मिलाकर उसे पिला दिया। जिसके बाद आरोपी ने युवती के साथ गलत काम किया।

इसी दौरान युवती की आरोपी ने अश्लील फोटो खींच ली। जब युवती को होश आया तो घटना की शिकायत उसने आरोपी की मौसी वर्षा सेन से की तो वर्षा ने उसे चुप रहने और आकाश से शादी करवाने की बात कही। इस दौरान आरोपी अश्लील फोटो दिखाकर युवती से गलत काम करने का प्रयास करता रहा। कुछ दिन पहले आरोपी का दोस्त अनिकेत युवती को अपने फोन पर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो दिखाकर ब्लेकमेल करने लगा। जिससे परेशान होकर युवती ने बहेरिया थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *