Thu. Jun 13th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Harda
  • By Breaking The Lock Of The Shutter, Jewelry Worth Five Lakhs And Eighty Thousand Cash Stolen

हरदाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हरदा जिले के छीपाबड़ थाना क्षेत्र के ग्राम मांदला में शनिवार रात चोरों ने एक दुकान और मकान पर धावा बोल दिया। चोरों ने मकान से सोने-चांदी के जेवरात और नकदी सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर डाला है। वहीं, ग्राम चारुवा में भी बाइक से आए कुछ नकाबपोश युवकों ने एक व्यापारी के यहां चोरी करने का प्रयास किया है लेकिन घर में सो रहे लोगों की नींद खुलने से वे मौके से फरार हो गए है।

चारुवा में रहने वाले सराफा व्यापारी तरुण पिता पुरुषोत्तम सोनी ने छीपाबड़ थाने में एक आवेदन देकर बताया कि शनिवार रात को करीब दो से तीन बजे के आसपास बाइक से आए 6 नकाबपोश युवकों ने हमारे घर की खिड़की को तोड़कर घर मे घुसने का प्रयास किया। लेकिन घर वालों की नींद खुलने से चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले ही शोर शराबा होने से भाग गए। उसने बताया कि चोरों को आता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया गया है।

मांदला में 5 लाख के जेवर ओर अस्सी हजार नगदी पर किए हाथ साफ

छीपाबड़ थाना क्षेत्र के ग्राम मांदला में खंडवा हरदा रोड पर रहने वाले मोहित पिता गोविंद प्रसाद दशोरे ने बताया कि शनिवार रात को वह रोजाना की तरह रात साढ़े नौ बजे दुकान बंद कर अपने घर चला गया था। रविवार सुबह उसके पिता सुबह साढ़े पांच बजे उठे तो उन्हें दुकान की शटर का ताला टूटा दिखाई दिया।जिसके बाद उन्होंने घर के सदस्यों को उठाया और मकान व दुकान को चैक किया।

इस दौरान उनके घर की गोदरेज की अलमारी में रखे गहने ओर करीब अस्सी हजार नगदी से भरा बैग गायब मिला।वही दुकान व घर का सामान बिखरा हुआ दिखा।जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।पुलिस ने मौके पर पहुचकर जांच की है।वही चोरों का पता लगाने डॉग स्क्वॉड भी पहुचा था। मोहित की जीजा अवधनारायण दशोरे ने बताया कि 16 जनवरी को उनके साले की शादी हुई थी।जिसके चलते दुल्हन को उसके परिजनों और नाते रिश्तेदारों ने गहने दिए थे।जो चोर चुरा कर ले गए है।पुलिस ने धारा 380 एवं 457 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

नदी के पुल तक पहुंचा डॉग
चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों का पता लगाने के लिए हरदा से पुलिस का डॉग मांदला पहुचा।इस दौरान डॉग ने घटनास्थल के आसपास खोजबीन की।वही वहां से कुछ दूर पर मकान के पीछे साइड माचक नदी के पुल के पास जाकर ठहर गया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *