Tue. May 28th, 2024

[ad_1]

श्योपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

इन दिनों हो रही बे-मौसम बारिश अब लोगों के लिए परेशानी बनती जा रही है, मंगलवार को तेज हवा के साथ जिले भर में झमाझम बारिश होने से विजयपुर इलाके के नदी नालों में उफान पर आ गए। उफान भी इतना ज्यादा आया कि, विजयपुर इलाके का शिवपुरी और मुरैना से संपर्क कट गया।

बता दें कि सड़क पर 4 घंटे से भी ज्यादा समय से जाम लगा रहा है। मौके पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। वाहन चालक और यात्री नालों का जलस्तर कम होने का इंतजार करते रहे। मामला विजयपुर इलाके के ऊपचा गांव के पास के नाले और छिमछिमा हनुमान मंदिर के पास के बैर का पटपडा नदी का है। जो बारिश की वजह से उफान पर पहुंच गए हैं।

ऊपचा गांव के नाले में करीब 1 बजे उफान आया, शाम 5 बजे के बाद भी नाले का जल स्तर कम नहीं हुआ। इस वजह से नाले के दोनों किनारों पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं। सैकड़ों की संख्या में यात्री और कई वाहन चालक मौके पर फंसे हुए हैं।

इन हालातों में विजयपुर इलाके का मुरैना और श्योपुर से संपर्क कट गया है। उधर बैर के पटपडा नदी में भी शाम करीब साढ़े 3 बजे उफान आ गया, यह उफान पांच बजे के बाद भी बना रहा। जिससे विजयपुर का शिवपुरी और ग्वालियर से संपर्क कट गया है। यानी यह कह सकते हैं कि, बे-मौसम बारिश से आए उफान की वजह से विजयपुर इलाका टापू बन गया है। जिसके चलते लोगों को खासी परेशानियों का समाना करना पड़ा।

इनका क्या कहना है..

पांचों कॉलोनी गांव निवासी चंद्र मोहन शर्मा का कहना है कि, उन्हें एसडीम कार्यालय में जरूरी काम से विजयपुर जाना था लेकिन, ऊपचा के नाले की वजह से हम रास्ते में ही फंस गए, 2 घंटे के करीब इंतजार भी किया लेकिन नारे का जलस्तर कम नहीं हुआ तो हमें वापस लौटना पड़ा है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *