Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sehore
  • Lakhan Singh Yadav Said The Post Is The Former, The Worker Of The Organization Is Never The Former

सीहोर36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कांग्रेस पार्टी की जिला समन्वयक समिति की बैठक सीहोर मुख्यालय के होटल रेडियेंट में सीहोर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डॉ. बलवीर तोमर की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

जिलाध्यक्ष डॉ. बलवीर तोमर ने जिले के राजनैतिक प्रभारी, जिला प्रभारियों सहित सभी अतिथियों का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। डॉ. तोमर ने अपने स्वागत भाषण में सभी प्रकोष्ठों एवं बूथ प्रभारियों एवं ब्लाक अध्यक्षों की नियुक्ति के बारे में विस्तार से बताया। आगामी 9 मई को प्रदेश स्तर पर नारी सम्मान का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपए और घरेलू एलपीजी सिलेंडर 500 रुपए देने के लिए फार्म भरवाकर संकल्प लिया जाएगा।

इसी तारतम्य में 9 मई को जिला कांग्रेस कार्यालय में भी नारी सम्मान का आयोजन रखा जाएगा। बैठक को जिले के राजनैतिक प्रभारी लाखन परमार पूर्व मंत्री, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जिला प्रभारी बाबूलाल यादव, सह प्रभारी प्रवीण सक्सेना, पूर्व विधायक रमेश सक्सेना, पूर्व विधायक राजकुमार पटेल, पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कैलाश परमार, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राकेश राय, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रूकमणी रोहिला, धर्मेंद्र चौहान मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री लाखन सिंह परमार ने कहा कि सीहोर मुख्यमंत्री का गृह जिला होने के बावजूद भी काफी पिछड़ा हुआ है। यह सीएम के लिए बहुत शर्म की बात है, जब सीएम का जिला ही पिछड़ा हुआ है तो प्रदेश की क्या हालत है। यह जनता अच्छी तरह से जान चुकी है, परिवर्तन ही प्रकृति का नियम है, और जनता पिछले चुनाव में भी परिवर्तन चाह रही थी, परंतु लोकतंत्र का गला घोटते हुए मोटी रकम से खरीद-फरोख्त कर सरकार बनाकर जनता के ऊपर महंगाई को बोझ डालकर पैसे वसूलने वाली सरकार को इस बार जनता मुंहतोड़़ जवाब देगी। यह सुनिश्चित है, यह जनता एवं कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता के चहरे से झलक रहा है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *