Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

भिंड16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
रौन में सड़क हादसे में चार की मौत। - Dainik Bhaskar

रौन में सड़क हादसे में चार की मौत।

भिंड के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र में तीन हादसा हुए है। रौन थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रॉला ने एक परिवार में तीन लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक परिवार के तीन सदस्य है। इसी तरह भिंड में दो बाइक आमने सामने भिड़ी। इस हादसे में दो नवयुवकों की मौत हो गई। ये घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। तीसरा सड़क हादसा मिहोना कस्बे के पास का है। यहां तेज रफ्तार कार पलट गई। इसमें भी एक युवक के मौत की खबर है।

ये है घटना

ये सभी घटना मंगलवार की शाम की है। सबसे पहली घटना रौन थाना क्षेत्र भिंड-गोपालपुरा स्टेट हाइवे के परसाला मोड़ की है। यहां परसाला मोड पर दो बाइक पर सवार होकर एक महिला समेत चार लोग जा रहे थे। जिसमें ररूआ की रहने वाली नीलम देवी उम्र 21 साल पत्नी केशव बघेल अपने देवर अमर सिंह पुत्र लल्ले और अंकित पिता रामदास बघेल के साथ बाइक पर सवार होकर ससुराल से मायके में जा रही थी। महिला के मायके पक्ष में शादी समारोह था जिसमें शामिल होने जा रहे थे। इसके अलावा एक अन्य बाइक सवार भी इनके पीछे चल रहा था। तभी परसेला के पास मोड पर एक ट्रॉला चालक ने वाहन को तेजी व रफ्तार से चलाते हुए सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में नीलम देवी और देवर अमरसिंह की मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद अंकित व अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे रौन अस्पताल में उपचार के लिए पुलिस लेकर पहुंची। यहां उपचार के दौरान मौत हो गई।

अस्पताल के स्टाफ ने की लापरवाही

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक पुलिस दोनों घायलों को उपचार के लिए रौन अस्पताल लेकर पहुंची। यहां स्टाफ के सदस्यों ने घायलों को दर्द का इंजेक्शन व एंटीवार्डिक इंजेक्शन देकर दूरियां बना ली। जबकि दोनों घायलों को ऑक्सीजन की जरूरत थी। दोनों घायलों को अस्पताल का स्टाफ समय पर ऑक्सीजन नहीं दे सका। इसके कारण उनकी हालत बिगड़ती गई। जब दोनों का स्वास्थ्य बिगड़ता तो अस्पताल स्टाफ ने हाथ खड़े करते हुए भिंड को रेफर किया। इस तरह इन दोनों की भी मौत हो गई।

गौरी किनारे दो बुलट टकराई।स

गौरी किनारे दो बुलट टकराई।स

बुलट टकराई, 2 की मौत

इधर भिंड के गौरी सरोवर में दो बुलट की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। ये घटना रात्रि करीब आठ बजे की बताई जा रही है। दोनों बुलट पर चार लोग युवक सवार थे। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। इस घटना में ओम राजावत पुत्र बंटी राजावत (उम्र 22) निवासी दुर्गा नगर और कौशल यादव पुत्र सुरेंद्र यादव (उम्र 17) निवासी शास्त्री नगर के रहने वाले है। दाेनों युवकों की मौत हो चुकी है। इस घटना दो युवक घायल है जिन्हें उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

शिफ्ट गाड़ी पलटी चालक की मौत

भिंड के मिहोना थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मिहोना से बालाजी की ओर जा रही तेज रफ्तार शिफ्ट डिजाइर कार जा रही थी। ये कार मिहोना कस्बे के एक बीजेपी के नेता की है। इस कार में चालक अकेला था जिसकी मौत हो चुकी है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस चालक का नाम पता जुटाने में लगी है। ये घटना देर रात की बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *