Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Two Miscreants Ran Away By Snatching Mobile In Rewa, One Robber Arrested, Second Accomplice Absconding

रीवाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रीवा जिले की मऊगंज पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा साथी फरार है। पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले पीड़ित अपनी दुकान के बाहर शाम को टहल रहा था। इसी बीच एक बाइक में सवार दो बदमाश गुजरे। जिन्होंने झपट्टा मारकर युवक के हाथ से मोबाइल छीन लिया। जब तक दुकानदार कुछ समझता।

तब तक बदमाश दूर जा चुके थे। पीड़ित ने तुरंत थाने में जाकर शिकायत की। साथ ही लुटेरों का हुलिया बताया। ऐसे में साइबर सेल की मदद से दोनों बदमाशों को चिहिन्त कर लिया गया है। वहीं एक साथी को मऊगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश की है। जबकि दूसरे बदमाश की तलाश में जगह जगह दबिश दी जा रही है।

ये है मामला
मऊगंज थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि अजय कुमार कोल निवासी ग्राम दामोदरगढ़ ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कहा है कि 10 अप्रैल की शाम रोजाना की तरह दुकान के सामने टहल रहा था। उसी समय एक बिना नम्बर की बाइक RJ-15 यमहा से दो लड़के आए। वे तुरंत मोबाइल छीनकर भाग गए। पीड़ित ने बाइक से पीछा किया, लेकिन वह चकमा देकर भाग गए।

शाहपुर थाना क्षेत्र का है बदमाश

इस मामले में अपराध क्रंमाक 273/2023 आईपीसी की धारा 392.34 का प्रकरण दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरू की। बीते दिन मुखबिर की सूचना पर लूटेरे शनि पटेल निवासी देवरा थाना शाहपुर को अभिरक्षा में लिया गया। पूछताछ के बाद लूट में उपयोग की गई यमहा बाइक को जब्त कर लिया है। आरोपी से जब्त बाइक की बाजार में करीब 1.80 लाख रुपए कीमत है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *