Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

रीवाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रीवा जिले में बंसल समाज का 242वें दिन प्रदर्शन जारी रहा। बताया गया कि मृत सुअरों का मुआवजा और पशु चिकित्सा विभाग के जिम्मेदारों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई में बंसल समाज 8 माह से प्रदर्शन कर रहे है।

मोर्चे के संयोजक शिव सिंह ने बताया कि शिवराज सरकार तानाशाह हो गई है। 242 दिन से चल रहे आंदोलन की मांगों काे आज तक निराकरण नहीं किया गया है। ऐसे में बंसल समाज के लोग रीवा शहर की बस्तियों में शपथ लेने के बाद गुढ विधानसभा पहुंचे।

गुढ़ मुख्यालय में शपथ दिलाई गई कि आंदोलनकारियों का प्रत्येक दिन भाजपा एवं उसकी सत्ता सरकार के खिलाफ होगा। बंसल समाज किसी भी रैली और आम सभा के कार्यक्रमों में शामिल नहीं होगा। साथ ही अन्य समाज को भी रोकने का प्रयास करेगा।

आने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा के नेताओं को बस्तियों में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। आज के बाद प्रत्येक चुनावों में विरोध करेंगे। यदि भाजपा के लोग पैसा रुपैया बांटकर वोट प्रभावित करने का काम करेंगे तो उनका जबरदस्त विरोध किया जाएगा।

साथ ही प्रदेश स्तर तक भाजपा को जड़ से खत्म करने अभियान जारी रहेगा। मोर्चे ने यह भी कहा कि भाजपा दलित व आदिवासी गरीब समाज विरोधी है। कार्यक्रम में मोर्चा के नेता जिला पंचायत सदस्य लालमणि त्रिपाठी और विश्वनाथ चोटीवाला ने निशाना साधा।

ये पदाधिकारी हुए शामिल
विरोध प्रदर्शन में संतकुमार पटेल, मयंक सिंह, प्रदीप बंसल, राजाराम, पार्षद शंकरलाल बंसल गुढ़, रमेश, विश्वनाथ, भैयालाल, धर्मदास, किशोरी, दुर्गा, राकेश, रामलाल, कल्लू, जमुना, शैलेंद्र, संदीप, माया, धर्मेंद्र, सुनील, कृष्णपाल, रामदीन, रामवती, राघवेंद्र, सुनीता, दिलीप, सुंदरलाल आदि सैकड़ों जन उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *