Sun. Jun 23rd, 2024

[ad_1]

भिंड42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भिंड के उमरी थाना अंतर्गत ग्राम रूर की पुलिया के पास 7 से 8 लोगों ने ट्रैक्टर चालक पिता पुत्र पर हमला बोल दिया था। यह घटना 16 जून की रात 12:00 बजे की बताई जा रही है। इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुआ ट्रैक्टर चालक (पिता) को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। उपचार के दौरान हुई मौत के बाद गांव में तनाव फैल गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रूर गांव के रहने वाले कमल यादव अपने 16 वर्षीय पुत्र सीटू उर्फ सतपाल के साथ 16 जून की रात करीब 11:45 गांव जा रहे थे। रूर गांव में आयोजित फलदान उत्सव में शामिल होकर बंटी पुत्र कल्याण यादव निवासी गिरंद का पूरा उमरी अपने साथियों के साथ वापस लौट रहे थे तभी रूर की पुलिया के पास कमल यादव के ट्रैक्टर और बंटी यादव की बाइक भिड़ गई। इसी बात से नाराज होकर बंटी यादव के साथी रघुराज निवासी कचनाव गोरमी, गोलू निवासी फूप, छोटू निवासी उमरी गब्बर सिंह कुलदीप सिंह समेत अन्य दो आरोपी मौके पर आ गए। ट्रैक्टर और बाइक भ्रम से नाराज होकर बंटी के साथियों ने कमल यादव व उसके पुत्र पर हमला बोल दिया। मारपीट की घटना के साथ आरोपी गण कमल को जबरन अपने साथ बैठक कर पिटाई करते हुए उमरी ले गए। इसके बाद वे भाग निकले।

पुलिस की मदद से पीड़ित कमल को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर दिखाया गया इसके बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। शरीर में चोट ज्यादा होने के कारण जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने ग्वालियर रेफर कर दिया 17 तारीख की दोपहर कमल यादव को ग्वालियर में रेफर कर भर्ती कराया गया। 18 जून की दोपहर कमल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मारपीट की घटना में घायल होली के बाद उपचार के दौरान कमल की मौत का मुकदमा दर्ज कर बॉडी का पीएम कराया और अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। कमल की मौत के बाद रूर गांव में तनाव फैल गया। हालाकी उमरी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *