Tue. May 28th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Sensational Audio Viral In The Name Of Congress City President, Tell Dr That Both Your Enemies Are Contesting Elections

22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले एक ऑडियो वायरल होने पर उज्जैन कांग्रेस में भूचाल आ गया है। वायरल ऑडियो शहर कांग्रेस अध्यक्ष का बताया जा रहा है। दरअसल नूरी खान अपने समर्थकों के साथ उज्जैन उत्तर विधानसभा से दावेदारी करने के लिए कमलनाथ से मिलने भोपाल गई थी। दावा किया गया कि इस बात से नाराज होकर शहर अध्यक्ष ने नूरी के साथ गए समर्थक को फोन पर जमकर लताड़ लगा दी। ऑडियो में पूर्व शहर अध्यक्ष और अन्य लोगो के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए यह भी कहा कि कोई मुस्लिम नेता धार्मिक नगरी के अंदर टिकट नहीं ला पाएगा। वही उज्जैन उत्तर और दक्षिण विधानसभा के टिकट फाइनल होने की बात भी शामिल है।

चुनाव से पहले कांग्रेस में टिकट को लेकर अभी से मारामारी दिखाई दे रही है। उज्जैन उत्तर से लगातार टिकट की दावेदारी कर रही कांग्रेस नेता नूरी खान 15 जून को करीब 115 काँग्रेस के कार्यकर्ता जिसमें 9 पार्षद,2 ब्लॉक अध्यक्ष,महिला अध्यक्ष, ब्राह्मण,बैरवा,वाल्मीकि समाज के लोगों और अन्य पदाधिकारियों को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ के पास अपनी दावेदारी पेश करने गई थी। दो दिन बाद शनिवार को एक 5 मिनट 2 सेकंड का एक ऑडियो वायरल हुआ है जो की कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया का बताया जा रहा है। जिसमे नूरी खान को और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ बटुक शंकर जोशी के बारे में भी आपत्तिजनक बातें है। वायरल ऑडियो में दावा किया गया कि नूरी खान द्वारा अपने समर्थकों के साथ टिकट को लेकर कमलनाथ से मिलने पर एक कार्यकर्ता से बातचीत के दौरान टिकट वितरण और वरिष्ठ नेताओं को लेकर बातचीत की गई है।

वायरल ऑडियो की पुष्टि हम नहीं करते –

ऑडियो में रवि भदौरिया का बताया जा रहा है जिसमे वे एक कार्यकर्ता से नाराज होकर नूरी खान के साथ भोपाल जाने को लेकर बात कर रहे है। ऑडियो में कई कांग्रेस नेता के नाम भी है। वहीं आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर उज्जैन उत्तर और दक्षिण का टिकट फाइनल होने का दावा भी है वायरल ऑडियो की पुष्टि हम नहीं करते।

क्या है वायरल ऑडियो में –

-आज साब ने मुझसे पूछा कि न्यूसेंस किसने फैलाया तो मैंने कहा उज्जैन में एक ही न्यूसेंस नेता है ,अभी हाल ही बात हुई तो उन्होंने कहा कि इसको समझाया नहीं तो, मैंने कहा कितना समझाएं न्यूसेंस है।

-वहां नूरी को बोला क्या यह कि तुम्हें टिकट दे देंगे। डॉक्टर साहब से बोलो कि थोड़ा मजबूत हो तुम्हारे दोनों दुश्मन चुनाव लड़ रहे हैं उज्जैन दक्षिण से राजेंद्र वशिष्ट लड़ रहा है और उत्तर से माया का लगभग लगभग फाइनल है मैं बता रहा हूं तुमको।

-अब उसका टिकट सिर्फ मैं ही काट सकता हूं। सुनो यह डॉक्टर की औकात है ना जो मैं बोल रहा हूं जीरो हो गई है जीरो, ताकत लगा लेगा तो भी वहां पर कुछ कर नहीं पाएगा।

-जब तू रवि भदोरिया को नहीं समझ पाया तो तुझे कौन पूछ रहा है वहां पर। मैं तो डंके की चोट पर बोलता हूं, रवि भदोरिया को उंगली करी तो पूरा डंडा कर दूंगा भले मेरा कुछ नहीं हो पाए।

-कल के बाद ऐसा इंजेक्शन दूंगा कि दर्द इतना होगा कि कहीं अटैक ना आ जाए। यह आदमी अपने लोगों को खत्म करता है आज तुम सब गए ना लेकिन नूरी खान का टिकट नहीं हो रहा है वहां पर ध्यान ध्यान रखना, कोई मुस्लिम नेता धार्मिक नगरी के अंदर टिकट नहीं ला पाएगा। चिंता मत करो इसका इलाज कर दूंगा। सब का इलाज आज ही कर देंगे

बीजेपी ने बनवाया ऑडियो-

ऑडियो वायरल होने के बाद शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया ने कहा कि फर्जी ऑडियो है मेरी और से कोई ऐसा नहीं बोला गया है। बीजेपी को लग रहा है की सरकार जायेगी तो चुनाव के चलते बीजेपी ने बनाया है।

पार्टी प्लेटफार्म पर रखूंगी अपनी बात –

ऑडियो को लेकर नूरी खान ने कहा कि ऑडियो के बारे में पता चला है। जिसमे उज्जैन शहर अध्यक्ष ने इस तरह की भाषा का उपयोग किया है जो की काफी गंभीर है। इस तरह की बात में पार्टी प्लेटफार्म पर रखूंगी ना की सार्वजनिक।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *