Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Ratlam’s Namli Palduna Road Truck Full Of Cylinders Overturned, Amid The Threat Of Gas Leakage, The Administration Evacuated The Truck

रतलामएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रतलाम में बीती रात एलपीजी गैस से भरा एक ट्रक पलट गया । यह हादसा नामली-पल्दूना रोड पर हुआ।

पुलिस ने रास्ते को ब्लॉक कर लोगों की आवाजाही रोक दी है। क्योंकि घटनास्थल पर गैस के लीकेज होने का खतरा बना हुआ था ।दरअसल यह निर्माणाधीन सड़क है जिस पर से यह ट्रक गुजर रहा था, लेकिन संकरी जगह होने की वजह से ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। ट्रक में एलपीजी गैस के सिलेंडर भरे हुए है, जिसमें रिसाव की आशंका बनी हुई थी । घटना की सूचना पर ग्रामीण और नामली थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। साथ ही आसपास के क्षेत्रों से दमकल की गाड़ियां भी घटनास्थल पर बुलाई गई ह। इस दौरान प्रशासन अलर्ट मोड पर रहा और एसडीएम और सीएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे।

इतना सोमवार रात करीब 10:00 बजे की है। जब वर्धमान गैस एजेंसी जावरा का एक ट्रक पीथमपुर से भरे हुए गैस के सिलेंडर लेकर जावरा आ रहा था। रास्ते में नामली से ट्रक ड्राइवर ने सिलेंडरों से भरे ट्रक को पल्दुना गांव के रास्ते पर मोड़ लिया। भारोड़ा गांव के समीप आकर ट्रक पलटी खा गया। ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर मौके से फरार हो गए। वहीं, स्थानीय ग्रामीणों ने नामली थाना पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को हादसे की सूचना पहुंचाई। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम सहित तो एसडीएम ग्रामीण और सीएसपी मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने पहले दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से गैस टंकियों को निकलवाया । हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। मौके पर पहुंचे नामली थाना पुलिस ने इस मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *