Fri. Jun 21st, 2024

[ad_1]

अनूपपुर16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वेंकट नगर पुलिस चौकी अंतर्गत खूटाटोला में मंगलवार की दोपहर दो पहिया वाहन सवार 35 वर्षीय युवक को अज्ञात बोलेरो वाहन ने ठोकर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उपचार के लिए उसे स्वास्थ्य केंद्र जैतहरी में दाखिल कराया गया, जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

मामले के संबंध में पुलिस ने बताया कि लखन पिता लालमन राठौर (35) जोकि खूंटा टोला में व्यवसाय करता है। अपने दोपहिया वाहन में दुकान की तरफ जा रहा था, तभी अज्ञात बोलेरो वाहन ने उसे टक्कर मारते हुए पेंड्रा रोड की ओर फरार हो गया।

इधर, चोरी के तीन दो पहिया वाहन जब्त

जैतहरी नगर और आसपास के क्षेत्रों में दोपहिया वाहनों की चोरी लगातार बढ़ रही थी। इसकी शिकायत जैतहरी थाने से लेकर जिला पुलिस को भी वाहन मालिकों ने दी। सोमवार को नगर के बाजार से दो दोपहिया वाहन चोरी चले गए, जिसकी सूचना वाहन मालिकों ने जैतहरी थाने में दी।

पुलिस अधीक्षक जितेंद्र पवार के निर्देशन पर थाना प्रभारी रंगनाथ मिश्रा, एसआई रविशंकर गुप्ता, आरक्षक शैलेंद्र भट्ट, आरक्षक सुरेश कोरी ने वाहन चोर को एक नहीं तीन-तीन वाहनों समेत घर के पीछे आंगन में खड़ी दोपहिया वाहनों की जब्ती बनाते हुए आरोपी प्रदीप उर्फ चकरा चौधरी पिता मोहन चौधरी (24) निवासी ग्राम लहरपुर थाना जैतहरी जिला अनूपपुर को गिरफ्तार किया। उसके खिलाउ धारा 379 के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *