Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Was Claiming Victory And Defeat On The Match With ID On Mobile, Police Caught Him By Siege

सागर39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

प्रतिकात्मक फोटो।

सागर की मोतीनगर थाना पुलिस ने आईपीएल सट्‌टा खिलाते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से मोबाइल, नकद जब्त किया गया है। साथ ही आईपीएल सट्‌टा लगाने वाली आईडी बरामद की गई है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार राहतगढ बस स्टैंड रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे मोबाइल से आईपीएल मैच का सट्टा खिलाए जाने की सूचना मुखबिर से मिली थी। खबर मिलते ही पुलिस टीम कार्रवाई के लिए रवाना हुई। टीम ओवर ब्रिज के पास पहुंची। जहां पुलिस को देखकर मौके पर मौजूद युवक भागने लगा। जिसे जवानों ने घेराबंदी कर धरदबोचा। पूछताछ में उसने अपना नाम अंकुर पुत्र वीरेन्द्र सतभैया उम्र 32 साल निवासी विजय टाकीज चौराहा होना बताया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास से मोबाइल और नकद आठ हजार रुपए जब्त हुए।

पुलिस ने मोबाइल लॉक खुलवाकर मोबाइल की जांच की तो उसमें आईपीएल सट्‌टा खिलाने की आईडी hr08bets.com, 776735,Asdf1234 मिली। मामले में पूछताछ में आरोपी अंकुर ने बताया कि उक्त आईडी से आईपीएल मैचों पर सट्‌टा लगाता है। आईपीएल मैच में हार-जीत के पैसों का दाव लगवाकर आईपीएल सट्टा खिलाने के संबंध में पुलिस ने उसे लाइसेंस मांगा तो वह दिखा नहीं पाया। जिस पर उसे गिरफ्तार किया गया। मामले में पुलिस ने आरोपी अंकुर के खिलाफ पब्लिक गैंबलिंग एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *