Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • A Laborer Died Due To The Storm In Rewa, He Was Taking Out The Tent Of Modi’s Meeting

रीवा31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रीवा शहर में आंधी-तूफान से एक श्रमिक की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक बिछिया थाना अंतर्गत एसएएफ मैदान में 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा आयोजित हुई थी। वहां कई डोम पंडाल लगाए गए थे। जिसको एक सप्ताह से आधा सैकड़ा मजदूर निकाल रहे थे। मजदूर इवेंट कंपनी के थे। सभी शुक्रवार की शाम अचानक तेज हवा आई। ऐसे में दो मजदूर टेंट का कुछ हिस्सा पकड़ हुए थे।

तेज हवा का झोंका आने के कारण इसी बीच एक श्रमिक ने टेंट को छोड़ दिया। जिससे दूसरा मजदूर हवा में उड़ गया। तेजी से नीचे गिरने के कारण श्रमिक जख्मी हो गया। आनन-फानन में संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया है। रात में शव को मर्चुरी में रखवाया गया था। इसके बाद शनिवार को पोस्ट मार्टम कर लाश रिश्तेदारों को सौंप दी गई है।

दूसरे दिन हुआ पीएम
बिछिया थाना प्रभारी निरीक्षक प्रियंका पाठक ने बताया कि मृतक फकर आलम 54 वर्ष निवासी कगतिया थाना संभलपुर बिहार का रहने वाला है। वह 28 अप्रैल की शाम को टेंट निकाल रहा था। तभी अचानक तूफान आया। जिससे उड़कर जमीन में गिर गया। अंधरूनी चोंट के कारण अस्पताल में मौत हो गई है।

7 डोम लगे थे सभा में
बता दें कि पीएम मोदी राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के दिन रीवा में आम जनता को संबोधित करने आए थे। उन्हीं की सभा में 550 बाई 1000 फी में 7 डोम लगाए गए थे। मध्य में दो बड़े डोम आगे व पीछे लगे थे। जबकि एक पीएम के लिए स्पेशल डोम था। वहीं बीच वाले डोम के आजू और बाजू दो-दो डोम लगे थे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *