Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

हरदा5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जिले के सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम रिछाड़िया में 40 साल की महिला की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। महिला के शराबी बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। उसे जेल भेज दिया गया है।

सिराली थाना प्रभारी मदन पंवार ने बताया कि 19 जून सोमवार को ग्राम रिछाड़िया में मीराबाई पति शिवकरण कोरकू (40) साल का शव उसके घर पर ही संदिग्ध अवस्था में मिला था। मृतिका मीराबाई के भाई ने महिला की हत्या करने की आशंका जताई थी। पीएम रिपोर्ट में महिला की मौत का कारण दम घुटने से होना पाया गया था। इसके आधार पर पुलिस ने 302 का प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरू की थी, जिसमें मृतिका के इकलौते बेटे के द्वारा ही अपनी मां की रस्सी से गला घोंटकर हत्या करना पाया। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

टीआई पंवार ने बताया कि रिछाड़िया निवासी शिवकरण की 2 शादियां हुई थी। पहली पत्नी से उसे दो लड़की और एक लड़का है। पहली पत्नी की मौत के बाद उसने राकटया निवासी मीराबाई से दूसरी शादी की थी। जिससे उसे एक बेटा ओर एक बेटी है। तीनों बेटियों की शादी के बाद वह अपनी पत्नी और आरोपी बेटे के साथ रह रहा था। घटना एक दिन पहले आरोपी बेटा रामकरण बाइक लेकर कही चला गया था।

देर रात घर लौटने पर माता-पिता ने उसे फटकार लगाई थी, जिसको लेकर उसने घर में झगड़ा किया था। घटना वाले दिन सुबह से वह फिर से बाइक लेकर जाने लगा।जबकि पिता को बोनी के लिए बीज खरीदने रामपुरी जाना था। इसी बात को लेकर उसका मां से झगड़ा हो गया। पिता के घर से जाने के बाद आरोपी ने गुस्से में आकर रस्सी से अपनी मां का गला घोंटकर हत्या कर दी। वही घर के बाहर के गेट पर ताला लगाकर बाहर पलंग पर आकर सो गया, जिससे किसी को उस पर शक न हो। पुलिस जब आरोपी रामकरण को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने शराब के नशे में मां की हत्या करने की बात को स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर रस्सी और ताला-चाबी को जब्त किया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *