Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
सड़क पर मनचले को सबक सिखाती महिला - Dainik Bhaskar

सड़क पर मनचले को सबक सिखाती महिला

ग्वालियर में बीच सड़क पर एक मनचले की पिटाई का VIDEO सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें एक महिला मनचले को चप्पलों से मारपीट कर रहे हैं। महिला का मनचले ने हाथ पकड़कर कमेंट किया था। जिसके बाद महिला ने मनचले को फटकारते हुए उसका मुंह पर चप्पल मारने शुरू कर दिया।

यही नहीं, मनचले ने भी पिटाई का विरोध करते हुए हाथ पकड़ने का प्रयास किया लेकिन उस समय तक वहां काफी लोग पहुंच चुके थे। इसके बाद मनचला भाग गया। यह VIDEO इंदरगंज थाना क्षेत्र के मोती तबेले नदी गेट का बताया जा रहा है। इस झगड़े की शिकायत पुलिस तक नहीं पहुंची है। पर VIDEO सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चर्चित हो रहा है।

49 मिनिट 2 सेकिंड के VIDEO में पूरा ड्रामा

-सोशल मीडिया पर आया VIDEO सिर्फ 49 मिनिट 2 सेकंड का है। पर इस VIDEO में पूरा ड्रामा है। पहले महिला पर एक मनचला कुछ कमेंट करा फिर हाथ पकड़ लिया।

इसके बाद वहां कई लोग एकत्रित हो गए और बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। महिला द्वारा मनचले को भी सड़क पर मारपीट करता देख रास्ते से गुजर रहे लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वही हंगामे और मार्केट को देख रहे यह रागिनी मारपीट का वीडियो मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया वायरल कर दिया। फिलहाल यह पता नही चल सका है कि मनचला कौन है और मनचले को पीटने वाली महिला कौन थी।

हर दिन सड़क पर होती है छींटाकशी

पिछले कुछ दिन में इस तरह की घटनाएं देखने को मिली हैं कि जिसमें सड़क पर किसी महिला, छात्रा को किसी लड़के ने कुछ कमेंट्स किया तो उसने सहन करने के बदले करारा जवाब दिया। शहर में आए दिन सड़क पर इस तरह की छींटाकशी बढ़ती जा रही है।

आए दिन थाने पहुंचते हैं छेड़छाड़ के मामल

ग्वालियर में हर दिन एक से दो मामले छेड़छाड़ के पुलिस थानों तक पहुंचते हैं। यह तो वह मामले होते हैं जिनमें फरियादी पक्ष सीधे थाने पहुंच जाता है, लेकिन कई मामले ऐसे होते हैं जो बदनामी के डर से थाने तक नहीं पहुंच पाते हैं। ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी ने अपने पूरे अफसरों को महिला अपराधों में गंभीरता से कार्रवाई के निर्देश तक दिए हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *