Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

शिवपुरी6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शिवपुरी की पिछोर विधानसभा पहुचे पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पिछोर में आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया इसी दौरान प्रभारी मंत्री ने पिछोर सीएमओ निलबिंत कर दिया।

बता दें कि आज पिछोर के बस स्टैंड प्रांगण में प्रभारी मंत्री ने मंगलवार को लाडली बहना योजना की पात्र हितग्राही महिलाओं को स्वीकृति पत्र वितरण करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

कार्यक्रम के दौरान प्रभारी मंत्री ने पिछोर नगर परिषद के नवीन भवन का उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक केपी सिंह से करवाए जाने पर नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना था कि पिछोर में अभी नगर परिषद भवन का उद्घाटन किया गया और मंत्री व सत्ता के लोगों को पता तक नहीं है कि फीता काट दिया गया है, जबकि भाजपा की सरकार और नगर परिषद भवन का निर्माण भी भाजपा के कार्यकाल में किया गया है। उन्होनें इस बात पर भी नाराजगी जाहिर की कि नगर परिषद भवन के निर्माण के लिए भूमि पूजन भी विधायक केपी सिंह से ही करवाया गया था। प्रभारी मंत्री ने कहा कि इस पूरे कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं को एक तरफ कर दिया गया, इसमें सबसे पहला दोष पिछोर सीएमओ का है। इस कारण में सीएमओ राघवेंद्र पालिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित करता हूं।

मंत्री सिसौदिया ने मंच से ही अधिकारियों को आगाह करते हुए कहा कि यह सब नहीं चलने वाला, खास करके उस जगह जहां मैं प्रभारी मंत्री हूं। उन्होंने कहा कि यह ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सिंह चौहान का क्षेत्र है। यहां हमारी सरकार है, हमारी सरकार में हमारे कार्यकर्ताओं को तवज्जो मिलना चाहिए। उनके अनुसार भाजपा की सरकार है तो भाजपा कार्यकर्ताओं की सुनना पड़ेगी और उनके साथ न्याय करना पड़ेगा। इसके अतिरिक्त आज प्रभारी मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह सिसोदिया ने नन्नाजी की प्रतिमा स्थापित व स्मृति पार्क का भूमि पूजन और शिलान्यास भी किया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *