Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

भिंड14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भिंड में तूरी के ट्रकों से अवैध वसूली करने वाले एक युवक को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ भिंड सीएसपी की टीम ने देहात थाने में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस पूरे मामले की विवेचना में जुटी हुई है। पिछले दिनों ट्रक चालक ने पुलिस के नाम पर अवैध वसूली करने वाले का वीडियो वायरल किया था। इसके बाद पुलिस ने मामला जांच में लिया था।

पुलिस के मुताबिक जानकारी के अनुसार भिंड शहर के देहात थाना क्षेत्र में लंबे समय से तूरी के वाहनों से अवैध वसूली की शिकायत आ रही थी। आरोपी पुलिस के नाम पर उगाही कर रहा था। ये सूचना मिलने पर लंबे समय से भिंड सीएसपी निशा रेड्‌डी की टीम आरोपी की पड़ताल में जुटी थी। इस मामले की पड़ताल पूरी होने के बाद पुलिस ने पाया कि दीनपुरा के पास में जामपुरा के रहने वाले लाखन सिंह भदौरिया तूरी के ट्रकों के पुलिस के नाम पर अवैध वसूली कर रहा है। पुलिस की पड़ताल में ये मामला पुष्टि होने पर देहात थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई।

फूप थाने में भी अवैध वसूली!

पिछले दिनों अवैध वसूली करने वाले का वीडियो एक ट्रक चालक ने वीडियो वायरल किए थे। ट्रक चालक के मुताबिक भिंड के दीनपुरा गांव के नजदीक एक युवक द्वारा भिंड के सिटी, देहात और ट्रैफिक पुलिस के नाम से तीन-तीन सौ कुल नौ सौ रुपए रुपए वसूल रहा था। इधर फूप थाना क्षेत्र में भी एक युवक द्वारा तूरी के ट्रक को रोक कर अवैध तीन सौ रुपए वसूले थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूरा मामला पुलिस ने जांच में लिया था। इसके पुलिस ने भिंड सिटी क्षेत्र में अवैध वसूली करने वाले पर एफआईआर दर्ज कर ली है। हालांकि इस मामले में अभी भी फूप थाना क्षेत्र में अवैध वसूली करने वाले के खिलाफ कोई एक्शन नहीं हो सका है। फूप थाना क्षेत्र में कौन लाेगों द्वारा ट्रक को रोका गया और अवैध तौर पर तूरी के ट्रक से वसूली की गई थी। ये जांच नहीं हो सकी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *