Fri. Jul 19th, 2024

[ad_1]

मंदसौर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष रामादेवी गुर्जर के वार्ड में रहवासी मटमैला और गंदा पानी पीने के लिए मजबूर है। शहर के वार्ड क्रमांक 3 के गीता भवन रोड स्थित महावीर कॉलोनी के स्थानीय निवासियों का कहना है कि पिछले 3-4 महीनों से नलों में गंदा और मटमैला पानी आ रहा है। रहवासी ऐसा पानी में पीने को मजबूर हैं। कई बार नगरपालिका में इसकी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन नगर पालिका अध्यक्ष के वार्ड में ही सुनवाई नहीं हो रही है तो अन्य वार्डों की क्या उम्मीद कर सकते हैं।

स्थानीय निवासी अशोक पोरवाल ने बताया कि पिछले तीन चार महीनों से नलों में इतना गंदा पानी आ रहा है कि पीना तो दूर की उसे सूंघा भी नहीं जा सकता। उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत नगर पालिका में कई बार कर चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती। नगर पालिका अध्यक्ष ने भी चुनाव जीतने के बाद अब तक वार्ड वासियों की सुध नहीं ली है। वहीं स्थानीय निवासी विपिन डोसी ने बताया कि हमारा वार्ड नगर पालिका अध्यक्ष का वार्ड है उसके बाद भी हमें पीने का साफ पानी नहीं मिल पा रहा है। दूषित पानी पीने से बच्चे बीमार हो रहे हैं और उन्हें उल्टी दस्त की शिकायत की हो रही है।

मामले में नगर पालिका अध्यक्ष रामदेवी गुर्जर ने बताया कि पहले जब शिकायत मिली थी तो पाइपलाइन को सुधरवाया गया था। इसके बाद मुझे शिकायत नहीं मिली है। अगर ऐसा है तो दिखवाती हूं। अगर कहीं कोई पाइपलइन लीकेज होगी तो उसे जल्द ही सुधार कर दिया जाएगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *