Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Said It Is Visible In The Binoculars That The Common Man Is Not Getting The MLA In Shikarpur, The Mayor Was Also Targeted

छिंदवाड़ा44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा में भाजपाई दूरबीन लेकर विधायक को खोजने का अभियान चला रही है। दूरबीन की आड़ में भाजपा और कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर भी चल पड़ा है। अब भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने अपनी दूरबीन से सीन दिखाने की कोशिश की है। उनके अनुसार सीन एक में हवा में लहराता उड़न खटोला शिकारपुर में उतरा, वेतनभोगी टीम भागी, द्वार खोला। अंदर बैठे उम्रदराज विधायक उतरे, न कोई जोश न उम्मीदें बस रस्म अदायगी। शाम होते होते उनके अनमने सांसद पुत्र भी आ जाते हैं।

विवेक बंटी साहू के मुताबिक अगले सीन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के छिंदवाड़ा शिकारपुर निवास पर बरसों से उनकी जी हुजूरी कर अपनी आजीविका चला रहे बिना जनाधार वाले परजीवी का जमावड़ा है। कहीं कुटिल बुद्धि जिला कांग्रेस अध्यक्ष अपने खेमे के साथ बाहर विराजे हैं तो कहीं जुन्नारदेव विधायक एण्ड गुट है । कहीं परासिया के लिए दावेदारों की फौज । जनता को यहां भी दूरबीन लाख कोशिश के बाद भी उनके चुने विधायक कमलनाथ को नहीं दिखा पा रही है।

हां बैरीकेट के पीछे अपने आवेदन अपनी समस्याएं लेकर खड़े आम आदमी से सिर्फ विधायक के कर्मचारी कभी कभी मिलते हैं। क्योंकि चार दिन के दौरे में विधायक कमलनाथ और सांसद को कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की गुटबाजी और शिकवे शिकायतों से फुर्सत ही कहां है। अगले सीन में परासिया रोड पर जिला भाजपा अध्यक्ष विवेक बंटी साहू सहज ही लोगों से मिल रहे हैं और उनकी समस्याओं का निराकरण कर रहे हैं।

मेयर पर भी साधा निशाना

इस सम्बंध में विवेक बंटी साहू ने मेयर विक्रम पर भी निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि पिछले 11 महीनों में शहर में एक भी विकास का बड़ा काम न करने वाले महापौर इस फिराक में है कि कब साहब और छोटे साहब लौटें और मै बंगले लौटकर मजे से दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलूं..तो जिला पंचायत अध्यक्ष को दुख है कि कांग्रेस के नेता ही उन्हें नहीं पूछते।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *