Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

सिवनी3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सिवनी जिले में 2 जून की रात एक घर में एक महिला का शव खून से लथपथ मिला था। पुलिस ने इस वारदात का 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। महिला को मारने वाली उसी के घर में किराए से रह रही युवती है। महिला को उसके चरित्र पर शक था। इसकी शिकायत उसने युवती के मां-बाप से करने की बात कही। यह सुन गुस्सा आ गया और उसने तवा महिला के सिर मार दिया। उसके बाद चाकू से उसका गला रेत दिया।

मामला सिवनी जिले के भैरोगंज महाराजबाग स्थित एक मकान का है। रुपाली बघेल पिता सुरेश बघेल निवासी जैतपुर मधु तिवारी पति रमेश तिवारी के घर में जनवरी 2023 से किराए पर रही थी। रुपाली ने बताया कि मेरा आंटी के साथ किराये और बिजली बिल के लेन-देन को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। मैं कोचिंग से वापस कमरे पर आई। आंटी से वापस किराए को लेकर बहस होने लगी।

मैं कह सुनकर अपने कमरे की तरफ जाने लगी। तभी आंटी ने मेरे चरित्र पर सवाल उठाए। वह बोलीं कि तेरा चाल चलन ठीक नहीं है। तेरी शिकायत मैं तेरे मां-बाप से करूंगी। तब तुझे पता चलेगा। यह सुनकर मैं घबरा गई। मैंने उनसे कहा कि इस तरह की बात ना करें, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। मेरी उनसे हाथापाई हुई। इस दौरान घबराहट में मैंने उनके सिर पर तवा मार दिया। उनके सिर से खून बहने लगा। उन्होंने पास ही पड़े चाकू से मुझ पर हमला किया। इससे मेरे हाथ में चोट लग गई। मुझे लगा कि अब तो यह मुझे मार ही देगी। मैंने किचन में रखें दूसरे बर्तनों से हमला कर दिया। वह फर्श पर गिर गई। फिर मैंने चाकू लिया और उसका गला रेत दिया। इसके बाद मैंने पास ही पड़े तौलिये से शरीर पर लगे खून को साफ किया। उसके बाद अपने बाथरुम गई और स्नान किया। मैंने वारदात के दौरान पहने हुए कपड़ों को धो दिया। मैं कमरे के सामने वाली सीढ़ी से नीचे आकर खड़ी हो गई।

पुलिस ने वारदात में उपयोग किए चाकू, तवा, खून से सने कपड़े और टेबल क्लाथ जब्त कर लिया है।

पुलिस ने वारदात में उपयोग किए चाकू, तवा, खून से सने कपड़े और टेबल क्लाथ जब्त कर लिया है।

पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

पुलिस टीम ने जांच में फिगर प्रिंट, डॉग स्काट, फारेंसिक टीम और साइबर सेल की सहायता ली। आस-पास इलाके की सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जांच में पुलिस को रुपाली के बाथरुम व गेट से खून के निशान मिले। उसके हाथ पर लगी चोट और वारदात की जगह पर मिला खून एक ही पाया गया। पुलिस ने चाकू, तवा, खून से सने कपड़े और टेबल क्लाथ जब्त कर लिया है। थाना कोतवाली में अप क्र 512/2023 धारा 302 भादवि में मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

इनकी रही सराहनीय भूमिका

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक महादेव नागोतिया, अनंती मर्सकोले, सतीश उईके, आशीष जैतवार, संपत मरावी, देवेंद्र जैसवाल, श्यामसुंदर तिवारी, अजय बघेल, नितेश राजपूत, अमित रघुवंशी, महेन्द्र पटेल, अभिषेक डेहरिया, शिवम बघेल, इरफान खान, अंकित देशमुख, चीता स्टाफ, लक्ष्मी बागडे, भारती नौबे, अनीता, महिमा और अन्य की भूमिका रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *