Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Betul
  • Reached The Farm By Putting The Dead Body In A Bullock Cart, Escaped After Digging A Pit And Burying It

बैतूल3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

झल्लार थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर उसके शव को खेत में ही दफना दिया। बेटे की हत्या के बाद वह फरार गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया और मंगलवार को उसकी निशानदेही पर शव को बाहर निकलवाया।

झल्लार थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम बासनेर खुर्द में शराब पीने को लेकर हुए विवाद में पिता ने बेटे को मौत के घाट उतार दिया था। अपना जुर्म छिपाने के लिए पिता ने बेटे का शव को बैलगाड़ी में रखकर अपने खेत में ले जाकर दफना दिया। पुलिस ने मंगलवार शाम को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

ये है पूरा मामला

बेटे के शराब पीने से माता- पिता परेशान थे। शनिवार रात बेटे को नशे में देखकर पिता नाराज हो गए। उन्होंने गुस्से में बेटे को अपशब्द कहते हुए तीन-चार थप्पड़ जड़ दिए। इतने पर भी गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसे जमीन पर पटककर अपने लोवर ने उसका गला घोंट दिया। जब तक गुस्सा शांत हुआ बेटे की सांसें उखड़ चुकी थीं। पुलिस से बचने के लिए पिता ने मृत पड़े बेटे गोलू उर्फ राजेश ठाकरे (28) को चादर से ढंका और उसे बैलगाड़ी में डाला। वे लाश को अपने खेत पर ले गए और वहां पर दफना दिया।

पिता पास खड़ा पुलिस की कार्रवाई को देखता रहा। उसी के सामने शव को बाहर निकाला गया।

पिता पास खड़ा पुलिस की कार्रवाई को देखता रहा। उसी के सामने शव को बाहर निकाला गया।

ऐसे खुला राज

टीआई अनुराग प्रकाश ने बताया कि गुलाब ठाकरे के तीन बेटे हैं। राजेश उनके साथ ही रहता था। उनका एक बेटा पूणे में रहकर अपनी जीवन यापन कर रहा है। मां ने शनिवार को बेटे को सुबह देखा था, इसके बाद वह कहीं नजर नहीं आया। दो दिन बीतने के बाद उसने अपने बेटे को पुणे कॉल किया। उसने बताया कि राजेश और उसके पिता दो दिन से कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। इस पर वह गांव लौटा और दोनों की तलाश शुरू की। तलाशी के दौरान उसे पिता रास्ते में मिले। उसने भाई के बारे में पूछा तो पिता ने कहा- मुझे कोई जानकारी नहीं है।

पिता के मिलने के बाद भाई की गुमशुदगी दर्ज करवाने भाई थाने पहुंचा। पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला आखिरी बाद राजेश पिता के साथ ही नजर आया था। इस पर पुलिस ने पिता गुलाब को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने यह बात स्वीकारी की बेटे राजेश से झगड़ा हुआ था। हालांकि सख्ती करने पर उसने बताया कि उसने बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी है। आरोपी गुलाब की निशानदेही पर मंगलवार को राजेश का शव उसके खेत से बरामद कर लिया है।

पुलिस पिता गुलाब को लेकर खेत पर पहुंची। शव के बरामद होने के बाद उसे थाने ले गई।

पुलिस पिता गुलाब को लेकर खेत पर पहुंची। शव के बरामद होने के बाद उसे थाने ले गई।

गुलाब की निशानदेही पर पुलिस ने राजेश का शव खेत से बरामद किया।

गुलाब की निशानदेही पर पुलिस ने राजेश का शव खेत से बरामद किया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *