Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • When There Was An Uproar In The Middle Of The Road, The Public Took Out Arrogance; 2 Ran Away Took One To The Police

सतना3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सतना शहर में बीच सड़क युवती को छेड़ रहे जीप सवार मनचलों को पकड़कर पब्लिक ने पहले तो उनकी हेकड़ी निकाली और फिर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस दौरान 2 युवक तो भाग निकले लेकिन जीप समेत एक युवक को पुलिस पकड़कर अपने साथ ले गई।

हासिल जानकारी के मुताबिक शहर में चलती सड़क पर अपने परिजन के साथ जा रही युवती को छेड़ रहे जीप सवार युवकों को पब्लिक ने रोककर सरेआम उनकी हेकड़ी निकली। ओवर ब्रिज के नीचे पुराना पॉलिटेक्निक भवन के सामने बीच सड़क पर चल रहे इस बवाल के दौरान उधर से निकलने वाला हर शख्स वहां ठहरता गया और देखते ही देखते भीड़ बढ़ गई।

हालात बिगड़ते देख मनचलों ने जीप स्टार्ट कर वहां से भागने की कोशिश भी की लेकिन बाइक सवार दंपती ने उन्हें आगे बढ़ने नहीं दिया। इस बीच पुलिस पहुंची तो रवि द्विवेदी निवासी सिद्धार्थ नगर और छोटू दाहिया निवासी सिंधी कैम्प दबे पांव वहां से भाग निकले लेकिन इन दोनों का बॉस वहीं रुका रहा। विकास सिंह निवासी सोहास पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस उसे और उसकी स्टाइलिश जीप को थाने ले गई। युवती ने विकास सिंह और उसके साथियों के खिलाफ सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है।

बताया जाता है कि विकास सिंह अपने साथी रवि और छोटू को लेकर जीप से इंदिरा गर्ल्स कॉलेज पहुंचा था। युवती कॉलेज में स्टूडेंट है। मनचलों ने युवती को कॉलेज में ही परेशान करना शुरू कर दिया। लिहाजा उसने धवारी में रहने वाले अपने जीजा को फोन कर जानकारी दे दी। जीजा ने उसे लेने के लिए कार से अपने एक परिजन को कॉलेज भेज दिया। जब युवती कार में बैठकर कॉलेज से अपनी बहन के घर जाने के लिए निकली तो विकास सहित अन्य उसका पीछा करने लगे। बार-बार वे अपनी जीप उसकी गाड़ी के आगे पीछे करने लगे, वीडियो बनाने लगे और आखिरकार ओवर ब्रिज से नीचे उतरते ही उसकी गाड़ी के आगे अपनी जीप लगाकर रास्ता रोक लिया।

विकास सिंह ने कार का गेट खोल कर युवती का हाथ पकड़ लिया और अपनी तरफ खींचने लगा। इसी बीच वहां से गुजर रहे बाइक सवार युवक-युवती की नजर उन पर पड़ी तो वे वहां जा पहुंचे और मनचलों की हरकत पर ऐतराज जताते हुए उनसे भिड़ पड़े। देखते ही देखते वहां मजमा लग गया और मनचलों मौके से भाग निकले।

युवती ने बताया कि विकास उसे पिछले काफी समय से परेशान कर रहा है। वह उससे किसी तरह का संपर्क नहीं रखना चाहती बावजूद इसके वह उसका पीछा करता रहता है और जबरदस्ती बात करने-मिलने का दबाव बनाने की कोशिश करता है। उधर, विकास सिंह का कहना है कि युवती से उसका पुराना परिचय है। वह किसी अन्य युवक के साथ जा रही थी इसलिए वह उसका पीछा कर रहा था और यह पता लगाने का प्रयास कर रहा था कि वह कौन है।

इस मामले में सीएसपी महेंद्र सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला पुराने प्रेम-प्रसंग का प्रतीत होता है। छेड़छाड़ के आरोप में विकास सिंह और उसके साथियों के खिलाफ शिकायत युवती ने दर्ज कराई है। विकास को जीप समेत मौके से ही हिरासत में ले लिया गया है, उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *