Fri. Jun 21st, 2024

[ad_1]

खरगोन18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जिले में अवैध हथियारों की तस्करी करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। अभियान के तहत भगवानपुरा पुलिस ने अवैध हथियार सप्लायर्स के खिलाफ कार्रवाई की हैं। पुलिस को शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक सिकलीगर काली टी-शर्ट में लाल बाइक लेकर भगवानपुरा पटेल फल्या से होकर निकला है। जिसकी पेट्रोल टंकी पर एक प्लास्टिक की थैली रखी है।

सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी उनि रमेश भास्कर के निर्देशन में पुलिस टीम मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंची। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताए सूचना पर अपनी उपस्थिति छुपाकर देखा तो एक व्यक्ति बताए हुलिये का आता दिखा, उसने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर उसको पकड़ा गया। पकड़ में आए व्यक्ति से उसका नाम पूछने पर उसने अपना नाम प्रहलाद पिता अनोखसिंग सिकलीगर 22 साल निवासी ग्राम सिगनुर बताया।

प्रहलाद सिंग की तलाशी लेने पर उसके पास से 11 नग अवैध हथियार जिसमें (5 नग देशी पिस्टल ,6 नग देसी कट्टे 12 बोर के) मिले। आरोपी को थाने लाकर पूछताछ करने पर उसने अवैध पिस्टल ग्राम सिगनुर में स्वयं द्वारा बनाकर बेचने को लेकर आना बताया। आरोपी के खिलाफ पूर्व में राजस्थान के थाने पर अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त के संबंध में आर्म्स एक्ट की धाराओं में अपराध पंजीबद्ध है। वह फरारी वारंटी है, जिसमें आरोपी विगत तीन वर्षों से फरार चल रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य मामलों में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार शुदा आरोपी

1. प्रहलाद सिंग पिता अनोखसिंग सिकलीगर (22) निवासी ग्राम सिगनुर

पुलिस ने की कार्रवाई

1. आरोपी के खिलाफ थाना भगवानपुरा पर अपराध आर्म्स एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।

2. आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड एसओजी जयपुर राजस्थान के आर्म्स एक्ट के अपराध में फरारी वारंटी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *