Thu. Jun 13th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • OPS Bhadoria Said In The Press Conference The Party Unitedly Prepared For The Elections, Will Form The BJP Government With Majority

रतलाम16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रतलाम के प्रभारी मंत्री ओपीएस भदोरिया आज स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए रतलाम पहुंचे। जहां वे पार्टी की कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए। प्रभारी मंत्री ने सर्किट हाउस पर पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। पत्रकारों से चर्चा में ओपीएस भदौरिया ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। सिंधिया समर्थक विधायकों और मंत्रियों की नाराजगी के सवाल पर ओपीएस भदोरिया ने कहा कि पार्टी में सब एकजुट है और सभी मिलकर चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं। प्रभारी मंत्री आज भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी से मिलने उनके आवास पर भी पहुंचे थे। वरिष्ठ नेता हिम्मत कोठारी ने रतलाम में प्रस्तावित टैक्सटाइल पार्क के बदनावर में स्थापित होने के मुद्दे पर प्रभारी मंत्री का ध्यान आकर्षित किया जिस पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि वह उपलब्धि रतलाम के हिस्से में आए।

वरिष्ठ नेता हिम्मत कोठारी के घर पहुंचे प्रभारी मंत्री

वरिष्ठ नेता हिम्मत कोठारी के घर पहुंचे प्रभारी मंत्री

गौरतलब है कि प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया आज स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए रतलाम पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात भी की। प्रभारी मंत्री यहां जिला भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में भी शामिल हुए। प्रदेश स्तर पर पार्टी के वरिष्ठ मंत्रियों के बीच चल रही खींचतान को लेकर प्रभारी मंत्री ने कहा कि वह खुद कैबिनेट बैठक में शामिल होते हैं लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है। केंद्रीय नेतृत्व और शिवराज सिंह जी के नेतृत्व में पार्टी के सभी नेता एकजुट हैं और चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं । कर्नाटक चुनाव का असर मध्य प्रदेश के चुनाव पर पड़ने के सवाल पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि कर्नाटक की परिस्थितियां अलग थी और मध्य प्रदेश की परिस्थितियां अलग है। यहां भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *