Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में एक बार फिर सिंधिया समर्थक व पूर्व मंत्री इमरती देवी सुमन चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। कांग्रेस की हनुमान भक्ति पर मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री और लघु उद्योग निगम की चेयरमैन इमरती देवी ने बड़ा तंज कसा है। इमारती ने कहा है कि हनुमान भक्त हैं तभी तो उनकी बनी बनाई सरकार गिर गई। इसके साथ ही विकास कार्यो की समीक्षा बैठक में इमरती देवी ने एक बार फिर डबरा को जिला बनाने का राग अलापा है।

बता दें कि दो दिवसीय प्रवास पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिराज सिंधिया ग्वालियर आए हुए थे और गुरुवार को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक आयोजित की गई थी इसी बैठक में शामिल होने इमरती देवी भी पहुंची थी। बैठक के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा है।

इमरती ने फिर उठाई डबरा को जिला बनाने की मांग
इमरती ने कहा है अपने क्षेत्र का विकास हर कोई चाहता है। डबरा जिला बनना चाहिए, मैंने मुख्यमंत्री से कहा है महाराज से भी मांग रखी है। इमरती देवी का डबरा को जिला बनाने की मांग शिवराज सरकार के लिए नया सिरदर्द बन सकती है, लेकिन इमरती समय-समय पर अपनी इस मांग को उठाती रही हैं।
मेरा ऑफर तो महाराज साहब को आएगा
जब इमरती देवी से पूछा गया कि नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने दावा किया है कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए कई हारे हुए नेता उनके संपर्क में हैं और वह वापस लौटने के लिए कह रहे हैं। हारे हुए लोगों के कांग्रेस में जाने के सवाल पर इमरती ने कहा जो कांग्रेस में जा रहे हैं उनसे पूछो, मैं भाजपा और सिंधिया जी के साथ हूँ, मुझे कोई ऑफर नहीं दे सकता मेरा ऑफर महाराज को जाएगा।
हमें नहीं पता कौन फर्जी है गोविंद सिंह ही जानें
– इमरती देवी से जब पूछा गया कि कुछ समय पहले नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को फर्जी बताया था उस पर आपका क्या कहना है। इस पर सिंधिया समर्थक इमरती का कहना था कि हमें नहीं पता वो फर्जी हैं या नहीं, यह तो गोविंद सिंह ही जानें।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *