Thu. Jun 13th, 2024

[ad_1]

जबलपुर27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जबलपुर की ओमती पुलिस ने तीन किशोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 10 मोटरसाइकिल को जब्त करने की कार्रवाई की गई है। दरअसल यह तीनों किशोर शातिर चोर थे। जो मोटरसाइकिल को चोरी करने का काम किया करते थे और चोरी की गई मोटरसाइकिल को अपने दोस्त के यहां रख दिया करते थे।

पुलिस अधीक्षक टीके विद्यार्थी के मुताबिक विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक पुल नं. 03 के पास एक बाइक लेकर खड़ा हुआ है। वह बाइक चोरी की है। सूचना पर तत्काल घेराबंदी की गई। जहां एक किशोर पुलिस को देखकर भागने लगा। जिसे घेराबंदी कर दबोच लिया गया।

17 वर्षीय किशोर ने पूछताछ में बताया की उसके पास कोई भी दस्तावेज बाइक के नहीं हैं। जिसे थाने लाया गया और सघन पूछताछ की गई। इस दौरान किशोर ने बताया मोटर सायकिल 25 दिन पहले भंवरताल गार्डन के पास से अपने दो साथियों के साथ मिलकर चोरी किया था। साथ ही अन्य 9 दुपहिया वाहन थाना ओमती, गोरखपुर, लार्डगंज, कोतवाली क्षेत्र से चुराकर अपने दो साथियों के घरों में छिपाकर रखा हैं।

किशोरों को न्यायालय में किया गया पेश

जिसके बाद पुलिस ने अन्य दोनों चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया हैं। तीनों हनुमानताल थाना क्षेत्र के रहने वाले है। जिनके निशादेही पर चोरी की हुई 5 एक्टीवा, 1 एक्सिस, 1 स्प्लेैण्डर, 1 पैशन प्रो, 1 सीडी डिलक्स सहित कुल 10 दुपहिया वाहन जब्त करने की कार्रवाई की गई हैं। वही तीनों किशोरों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *