Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • The Young Man Sitting Behind Was Thrown 15 Feet Away, Police And SDERF Did The Rescue In 4 Hours

भोपाल25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रातीबड़ इलाके में रिश्तेदार के साथ घर जा रहे युवक की कुएं में गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक की बाइक की रफ्तार काफी तेज थी जिससे मोड़ पर अनियंत्रित होकर सीधे कुएं में जा गिरा। पीछा बैठा युवक उछलकर दूर गिरा जिसकी वजह से उसकी जान बच गई। युवक उस दौरान शराब के नशे में था। पुलिस मामला दर्ज करके तफ्तीश कर रही है। पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

एसआई कर्मवीर सिंह ने बताया कि ग्राम अनवला, रातीबड़ का रहने वाला अनिल कर्मा (35) पुत्र स्वर्गीय नेहरू मजदूरी करता था। मंगलवार को रात 11:30 बजे खजूरी सड़क इलाके में रहने वाले अपने सांढू के घर से लौट रहा था। अनिल ने शराब पी रखी थी। गाड़ी काफी तेज गति से लेकर आ रहा था तभी सिकंदराबाद टर्निंग के पास उसका संतुलन बिगड़ गया और सीधे जाकर कुएं की बाउंड्री से टकरा गया। अनिल के पीछे उसका एक रिश्तेदार बैठा था। जो कुएं के उस पार 15 फीट दूर जाकर गिरा और बेहोश हो गया। जबकि अनिल गाड़ी सहित कुएं के अंदर जाकर गिरा। 20 मिनट बाद साथ वाले को होश आया। इस पर उसने अनिल को ढूंढा तो उसकी बाइक कुएं में लटकी मिली। युवक ने तुरंत गांव में सूचना दी। गांववालों ने घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीईआरएफ की टीम ने अनिल को बाहर निकाला। आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

बाइक की सीट लेकर उस पार गिरा
परिजनों ने बताया कि अनिल घर का अकेले कमाना वाला था। उसके पिता की मृत्यु बहुत पहले हो गई। परिवार में उसकी पत्नी व दो बच्चे हैं। साथ ही बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पीछे बैठा व्यक्ति सीट लेकर उस पार गिरा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *