Fri. Jun 21st, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • Certificates Distributed To Eligible Beneficiaries, BJP Leaders Said Women Will Become Financially Self sufficient

टीकमगढ़25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से लाडली बहना योजना की पात्र हितग्राहियों को प्रमाण पत्र बांटे जा रहे हैं। बुधवार को अलग-अलग आंगनवाड़ी केंद्रों में भाजपा नेताओं ने महिलाओं को प्रमाण पत्र बांटे। इस दौरान कहा कि 10 जून से सभी महिलाओं के खाते में 1-1 हजार रुपए की राशि आ जाएगी।

पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक गोयल, पार्षद मुन्ना साहू, मीडिया प्रभारी प्रफुल्ल द्विवेदी ने आंगनवाड़ी केंद्रों में पहुंचकर महिलाओं को प्रमाण पत्र बांटे। पूर्व नपा अध्यक्ष लक्ष्मी गिरी गोस्वामी ने नगर परिषद बड़ागांव पहुंचकर पात्र महिला हितग्राहियों को लाडली बहना योजना के प्रमाण पत्र बांटे।

उन्होंने कहा कि हर महीने 1000 मिलने से महिलाओं को घरेलू खर्च के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। अब महिलाएं अपनी जरूरत का सामान स्वयं बाजार से खरीद सकती हैं। कार्यक्रम में नगर परिषद बड़ागांव की अध्यक्ष भारती प्रजापति, उपाध्यक्ष जगदीश असाटी, पार्षद सुनील रैकवार, कपिल नामदेव, रवि पांडे, पुरुषोत्तम नायक, राकेश लोधी मौजूद रहे।

वार्ड नंबर 7 में बांटे प्रमाण पत्र

भाजपा नेता विकास यादव ने बुधवार को शहर के वार्ड नंबर 7 के आंगनवाड़ी केंद्र 7 अ में पहुंचकर महिलाओं को लाडली बहना योजना के प्रमाण पत्र बांटे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की इस योजना से महिलाएं आत्मनिर्भर बनेगी। इस मौके पर गोविंद प्रजापति, संगीता श्रीवास्तव, हेमा योगी मौजूद रहीं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *