Thu. Jun 13th, 2024

[ad_1]

अनूपपुर43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फुनगा चौकी अंतर्गत एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। जिसकी सूचना उसके पति प्रेमदास कोल ने फुनगा चौकी को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शहडोल से एफएसएल की टीम को बुलाया। जिसके बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।

फुनगा चौकी प्रभारी सुमित कौशिक ने बताया ग्राम पंचायत फुनगा के बनगवां टोला में रहने वाली सीता कोल पति प्रेमदास कोल उम्र 32 वर्ष शराब के नशे में थी। वह अक्सर ही शराब पीती थी। रात में शराब के नशे में घर के बाहर के आंगन में सो गई थी। सुबह 6 बजे उसके पति प्रेमदास कोल ने उसे आंगन से उठाकर घर के अंदर सुलाया।

जब वह 8 बजे अपने पत्नी को देखने गया तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। जिसकी सूचना पति प्रेमदास ने फुनगा चौकी को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का मर्ग कायम कर पंचनामा तैयार किया व शहडोल से एफएसएल की टीम को बुलाया। टीम भी घटनास्थल पहुंचकर जांच कर रही हैं।

बता दें की परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी। जिसके बाद पुलिस ने एफएसएल शहडोल की टीम को बुलाया हैं। एफएसएल टीम के अधिकारी आरसी अहिरवार की ओर से बताया गया कि हत्या जैसा प्रतीत नहीं हो रहा है, लेकिन हमारे ओर से जांच की जा रही है।

जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। चौकी प्रभारी ने बताया कि महिला की मौत संदेहास्पद है, जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग सकेगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *