Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

ग्वालियर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद खुली पड़ी अलमारी, बिखरा पड़ा सामान - Dainik Bhaskar

चोरी के बाद खुली पड़ी अलमारी, बिखरा पड़ा सामान

  • कंपू थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर आमखो की घटना

ग्वालियर में पत्नी का उपचार कराने के लिए दिल्ली गए व्यवसायी के सूने घर के ताले चटकाकर चोर नकदी, गहने के साथ ही नीलम व पन्ना चोरी कर ले गए। घटना कंपू थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर आमखो की है। घटना का पता शुक्रवार को उस समय चला जब परिवार दिल्ली से वापस लौटा। अंदर देखा तो मुख्य दरवाजे से लेकर अलमारी व लॉकर तक के ताले टूटे पड़े हुए थे। साथ ही पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा था। मामला चोरी का समझ में आते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

शहर के कंपू थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर आमखो निवासी अजय तिवारी पुत्र सुरेश तिवारी का दवा का व्यवसाय है। उनके मेडिकल स्टोर हैं। साथ ही वह प्रॉपर्टी में भी डीलिंग करते हैं। वह मूल रूप से दतिया के रहने वाले है और उनकी पत्नी शासकीय टीचर है। कुछ समय से उनकी पत्नी की तबियत खराब चल रही थी तो वह दो दिन पहले पत्नी का मेडिकल चेकअप कराने के लिए दिल्ली एम्स गए थे। शुक्रवार रात को जब वह वापस आए तो उनके घर के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। मामले का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। चोरों ने पूरे घर में छानबीन की और एक भी रूम ऐसा नहीं छोड़ा जहां अलमारी का लॉक नहीं तोड़ा हो।
यह सामान गया चोरी
पीड़ित परिवार ने बताया कि चोर उनके घर से साढ़े तीन सौ ग्राम चांदी के आभूषण, तीन से चार तोला वजनी सोने के जेवर के साथ ही 11 हजार रुपए नकदी के साथ-साथ अलमारी के लॉकर में रखे पन्ना और नीलम के नग भी चोरी कर ले गए हैं। चोरों ने अलमारी के लॉक काटे हैं।
चोरों की तलाश सीसीटीवी से
पुलिस चोरों का पता लगाने के लिए इलाके के CCTV कैमरे खंगाल रही है। जिससे पता चल सके कि चोर की संख्या कितनी थी और वह आस-पास के थे या फिर कहीं और से आए। चोरी की वारदात किस समय हुई है।
पुलिस का कहना
इस मामले में कंपू थाना पुलिस का कहना है कि चोरी की वारदात के बाद घटना स्थल पर जांच की गई है। अब घटना स्थल के आसपास CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जिससे सुराग मिल सके।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *