Thu. Jun 13th, 2024

[ad_1]

मुरैना21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुरैना में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मंगलवार को एसपी की जनसुनवाई में एक नवयुवक पहुंचा। उसने बताया कि वह अपनी पत्नी से प्रताड़ित है। उसकी पत्नी उसके साथ मारपीट करती है, यहां तक कि मारते वक्त पत्नी ने उसके निजी अंग पर चोट पहुंचाई जिससे उसके दो ऑपरेशन हुए हैं। उसने अपनी पत्नी के चरित्र पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी पत्नी के अन्य युवकों के साथ संबंध हैं।

बता दें, कि युवक रघुराज सिंह कुशवाह पुत्र कल्याण सिंह कुशवाह का विवाह 24 जून 2018 को हिन्दू रीति रिवाज अनुसार राजकुमारी उर्फ लक्ष्मी के साथ हुआ था। शादी के बाद जब राजकुमार अपने ससुराल में आई तो उसका आचरण ठीक नहीं था। वह अपने पति रघुराज के साथ झगड़ा करने के साथ-साथ उसकी मारपीट करने लगी। उसने मारपीट के दौरान घर के सामान की भी तोड़फोड़ कर दी।

युवक के पेट में ऑपरेशन के निशान

युवक के पेट में ऑपरेशन के निशान

निजी अंग पर किया प्रहार

9 अक्टूबर 2022 की बात है। राजकुमारी अपने पति रघुराज के साथ झगड़ रही थी, उसी दौरान वह उत्तेजना में आ गई तथा रघुराज के साथ मारपीट करने लगी। मारपीट के दौरान उसने उसके निजी अंग पर लात से प्रहार किया तथा शरीर में कई जगह काट खाया। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। बाद में उसे चिकित्सक के पास ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसका ऑपरेशन करने की सलाह दी। बाद में रघुराज के तीन ऑपरेशन हुए जिससे उसकी हालत निरंतर गिरती जा रही है।

न्यायालय में लंबित तलाक का आवेदन

रघुराज व उसके पिता ने बताया कि रघुराज व राजकुमारी उर्फ लक्ष्मी के बीच तलाक का आवेदन कुटुंब न्यायालय मुरैना में लंबित है। इसके साथ ही 9 फरवरी 2023 को पुलिस अधीक्षक मुरैना को आवेदन दिया जा चुका है।

युवक का आवेदन

युवक का आवेदन

मानसिक रुप से विक्षिप्त है पत्नी

रघुराज ने अपनी पत्नी पर जहां चरित्रहीन होने का आरोप लगाया है वहीं यह भी आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी मानसिक रुप से विक्षप्त है जिसके कारण वह इस प्रकार का व्यवहार कर रही है। बीते दिन 22 मई 2023 को उसने अपने पति रघुराज के साथ रात 8 बजे गाली गलौज की तथा झगड़ा कर लिया जिसकी शिकायत लेकर वे अगले दिन मंगलवार को एसपी ऑफिस पहुंचे तथा मामले की शिकायत की।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *