Tue. May 28th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Barwani
  • Leader Of Opposition In NAPA Rakesh Jadhav Said – Council Is Making Allegations And Counter allegations

बड़वानी34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नगर पालिका परिषद में मंगलवार दोपहर अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता बुलाई थी, लेकिन पूरी वार्ता भाजपा जिला महामंत्री ने ली, यह गलत है। महामंत्री ने कांग्रेस पर जो आरोप लगाए हैं, वो बेबुनियाद और निराधार है। कांग्रेस शहर की समस्या निकाय को बताती हैं तो उसका हल खोजना चाहिए, लेकिन परिषद आरोप-प्रत्यारोप कर रही है। इसके बजाय काम करना चाहिए।

यह बात नगर पालिका नेता प्रतिपक्ष राकेश सिंह जाधव ने बुधवार शाम को प्रेस वार्ता में कही। जाधव ने कहा कि भाजपा महामंत्री ने कहा हैं कि कांग्रेस समन्वय बनाकर परिषद का साथ दे, जबकि हालत यह हैं कि जब से परिषद ने शपथ ली हैं, किसी भी विषय में कांग्रेस पार्षदों से चर्चा नहीं की। जब चर्चा ही नहीं करते हैं तो समन्वय नहीं बनाने के आरोप गलत है। वहीं शहर में पेयजल सहित कई तरह की समस्याएं हैं, जिसके लिए नपा सीएमओ को भी फील्ड पर उतरना चाहिए, ताकि समस्याओं का निराकरण हो।

निकाय के नेता प्रतिपक्ष जाधव ने कहा कि भाजपा महामंत्री ने नपा में प्रेस वार्ता में नए फिल्टर प्लांट और नई मशीनरी लगाने की बात कही हैं, जबकि परिषद को चाहिए कि वर्तमान की जो समस्या हैं, उसका त्वरित निराकरण करें। हो यह रहा हैं कि सिर्फ भविष्य के सब्जबाज दिखा रहे है। कांग्रेस की पूर्व परिषद पर जो आरोप लगाए हैं वो सभी निराधार हैं। इस दौरान पार्षद सचिन शर्मा, कैलाश जाम सिंह मौजूद थे।

यह हैं मामला

बता दें कि शहर में बीते माह से पेयजल की समस्या आ रही है। इसे लेकर सोमवार को कांग्रेस नेता व पार्षद रहवासियों के साथ रैली के रुप में नगर पालिका पहुंचे थे और सीएमओ व जल वितरण प्रभारी से निराकरण की मांग की थी। साथ ही ब्लॉक अध्यक्ष ने पांच दिन में पेयजल समस्या का निराकरण नहीं होने पर उग्र आंदोलन की बात कही है।

वहीं समस्या को लेकर महिलाओं ने अधिकारियों के सामने मटके फोड़कर आक्रोश व्यक्त किया था। कांग्रेस के इस प्रदर्शन के बाद मंगलवार दोपहर नपा अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता आयोजित की थी, लेकिन उसमें अध्यक्ष की बजाय भाजपा जिला महामंत्री विक्रम चौहान ने परिषद की बात रखी थी। साथ ही मटका फोड़ प्रदर्शन करने वाले कांग्रेसियों को आपदा में अवसर उठाने वाला कहा था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *