Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

हरदाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय पर बुधवार दोपहर को कांग्रेस ने शहरवासियों को भाजपा शासित नगर पालिका के 9 महीने के कार्यकाल के दौरान मूलभूत सुविधाओं नहीं मिलने को लेकर घेराव किया गया था।

इस दौरान राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल यूथ कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और हरदा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस से विधायक पद की दावेदार अवनी बंसल को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ धक्का मुक्की करने और अभद्र तरीके से मीडिया के सामने बात करने को लेकर देर शाम कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पटेल ने जारी नोटिस में कहा है कि आपके द्वारा कांग्रेस के ज्ञापन के अलावा एक ज्ञापन अलग से नगर पालिका सीएमओ को दिया गया है। वही आपके द्वारा मीडिया के सामने बहसबाजी शुरू की गई, जब पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने आपको बहस करने से रोका गया तो आपके द्वारा वरिष्ठ नेताओं के साथ बदतमीजी की गई है, जिसको लेकर भाजपा नेताओं और मीडिया ने सवाल उठाए है। आपके इस कृत्य से पार्टी की छवि धूमिल हुई है। अतः तीन दिनों के भीतर आप कारण बताओ नोटिस पर अपना जवाब प्रस्तुत करें अन्यथा आपके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *