Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

धारएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
हादसे में घायल ट्रक ड्राइवर को सरदारपुर के अस्पताल में लाया गया। - Dainik Bhaskar

हादसे में घायल ट्रक ड्राइवर को सरदारपुर के अस्पताल में लाया गया।

धार में एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। यहां एक ट्रक पास से गुजर रही बाइक पर पलट गया। बाइक सवार युवक, महिला और दो बच्चे उसके नीचे दब गए। जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे में ट्रक चालक भी घायल हुआ है। जिसे सरदारपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हादसा सोमवार रात 8.40 बजे इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर माछलिया घाट के पास भंडारिया गांव में हुआ। ट्रक (UP78-DN3124) राजगढ़ की ओर से झाबुआ की तरफ जा रहा था। तभी अनियंत्रित होकर पलट गया। जानकारी मिलने पर राजगढ़ टीआई कमल सिंह पंवार, एसआई रमेश डामोर, हेड कॉन्स्टेबल विपिन कटारा, कॉन्स्टेबल लखन जाट मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू शुरू किया।

धार में इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर माछलिया घाट के पास भंडारिया गांव में एक ट्रक पास से गुजर रही बाइक पर पलट गया। जिससे हाईवे जाम जैसी स्थिति बन गई।

धार में इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर माछलिया घाट के पास भंडारिया गांव में एक ट्रक पास से गुजर रही बाइक पर पलट गया। जिससे हाईवे जाम जैसी स्थिति बन गई।

ट्रक ड्राइवर का नाम प्रताप पिता जगत सिंह है, जो यूपी के कन्नौज का रहने वाला है। उसके हाथ-पैर में चोट आई। बाइक सवार लोग झाबुआ जिले के रहने वाले बताए जा रहे है। इनमें से एक की पहचान राकेश पिता खेमु डामोर के रूप में हुई है, जो झाबुआ जिले के सेमलिया खेडु गांव का रहने वाला था। बाकी शवों की पहचान की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को हाईवे से हटवा कर यातायात शुरू करा दिया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *