Tue. May 28th, 2024

[ad_1]

भोपाल11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भोपाल में धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। 2 आरोपी फरार हैं। आरोपियों ने युवक के गले में पट्‌टा डालकर मारपीट की थी। उसे घुटनों के बल बैठकर भौंकने के लिए कहा था। इसका VIDEO सामने आया, तब पुलिस एक्शन में आई।

सोमवार को पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। इनमें से समीर खान, साहिल उर्फ सलाहउद्दीन, मुफीद माजिया और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपियों पर NSA लगाया गया है। सोमवार को मुख्यमंत्री के आदेश के बाद आरोपियों के घरों को भी तोड़ा गया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों का जुलूस भी निकाला था।

मामले में टीआई लाइन अटैच
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ‘हमने 24 घंटे में कार्रवाई करने की बात कही थी। 6 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया गया। ऐसी घृणित मानसिकता वाले लोग, ऐसी घृणित सोच को हम कुचलने का काम करेंगे। भोपाल में वो कार्रवाई हो, जो पूरे मध्यप्रदेश के लिए नजीर बने।’

बजरंगदल ने किया था प्रदर्शन
युवक की शिकायत पर पहले तो पुलिस ने एक्शन नहीं लिया, लेकिन घटना का VIDEO वायरल हुआ तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भोपाल के टीला जमालपुरा थाने के बाहर प्रदर्शन किया। था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *