Fri. Jul 19th, 2024

[ad_1]

मुरैनाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar

प्रतीकात्मक फोटो

मुरैना में एक कार में किसी बड़े वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक गंभीर रुप से घायल हो गया। इसके साथ कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना सोमवार रात साड़े दस बजे के लगभग की है। टक्कर मारने वाला वाहन टक्कर मारकर भाग गया।

बता दें, कि धौलपुर हाईवे स्थित गंगापुर हनुमान मंदिर के पास यह हादसा घटित हुआ है। पास में ही चोर का पुरा गांव स्थित बौद्ध भिछुओं का मंदिर है। रात का समय था। तेज बारिश हो रही थी। एक अल्टो कार में सवार तीन लोग जा रहे थे। सामने से किसी बड़े तेज रफ्तार वाहन ने कार में टक्कर मार दी जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीसरा व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। दुर्घटना की खबर स्थानीय अधिकारियों ने सिविल लाइन थाना पुलिस को तुरंत दी। सिविल लाइन थाना पुलिस जब मौके पर पहुंची तथा एम्बूलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल मुरैना ले जाया गया। इसके साथ ही दोनों युवकों की लाशों को डे़ड हाउस ले जाया गया।

कहती है पुलिस

कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हम जिला अस्पताल में घायल को लेकर आ गए हैं तथा दोनों डेड बाडियों को डेड हाउस में भेजा जा चुका है। मरने वालों व घायल का नाम पता अभी पता नहीं चल सका है।

प्रवीण चौहान, थाना प्रभारी, सिविल लाइन, मुरैना

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *