Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

आलोट20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आलोट क्षेत्र के पालनगरा गांव में विगत दिनों एक महिला का गांव की अन्य महिलाओं के साथ विवाद हो गया था। मामला इतना बढ़ गया था कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर केस दर्ज करा दिया था। एक पक्ष की महिला ने दूसरे पक्ष की महिला पर मोबाइल चुराने का आरोप लगाया था। दोनों पक्षों के करीब 100 लोग थाने में पहुंचे।

मामला गंभीर होता देख एसडीओपी शाबेरा अंसारी, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि कालू सिंह परिहार, नरेंद्र सिंह परिहार, राकेश दायमा, रमेश मालवीय सहित कई लोग आलोट थाने पहुंचे। महिला अपना मोबाइल चोरी होने की बात कहती रही, पुलिस ने जब ग्रामीणों से मोबाइल के बारे में पूछा तो उन लोगों ने साफ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि हमने मोबाइल नहीं लिया, महिला ग्रामीणों पर मोबाइल चोरी को लेकर आरोप लगाती रही।

लोगों के समझाने के बाद महिला ने कहा कि महिलाएं मंदिर पर चढ़कर बोल देगी कि मैंने मोबाइल नहीं लिया है तो मैं इस मोबाइल को भूल जाऊंगी। इसके बाद एसडीओपी शाबेरा अंसारी ने सभी महिलाओं को थाने में स्थित भोलेनाथ के मंदिर पर पहुंचाया। महिलाओं ने भगवान भोलेनाथ के सामने मोबाइल नहीं ले जाने की बात कही, मोबाइल नहीं लेने की कसम खाई। इसके बाद पूरा मामला शांत हो गया। थाने के बाहर जमा भीड़ भी धीरे-धीरे चली गई।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *