Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

धार31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ग्राम गटारपुरा में स्थित गिट्टी खदान के पास खड़े अवैध शराब से भरे हुए ट्रक को गंधवानी पुलिस टीम ने जब्त किया है। वाहन शुक्रवार रात में ही गंधवानी पहुंचा था। शनिवार सुबह अवैध शराब से भरे ट्रक को लेकर सूचना एसपी को मिली, जिसके बाद टांडा सहित गंधवानी थाने की दो टीमों को मौके पर भेजा गया। यहां पर पुलिस टीम ने ट्रक की तिरपाल को हटाकर चेक किया तो अंदर बीयर की पेटियां जमी हुई थी। वाहन में एक युवक भी सवार था, जिसे वाहन सहित अरेस्ट करके पुलिस टीम थाने पर लेकर आई है। अब इस पूरे मामले में गंधवानी पुलिस ने पंचनामा बनाकर वाहन चालक मुकेश पिता केरुसिंह निवासी अलीराजपुर के खिलाफ आबकारी एक्ट अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की है। वाहन में करीब 1400 पेटी बीयर रखी हुई थी, जिसकी वाहन सहित कुल कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है।

दरअसल, प्रतिमाह होने वाली मासिक समीक्षा बैठक में एसपी मनोज कुमार सिंह ने थानों पर दर्ज प्रकरणों में फरार आरोपियों को अरेस्ट करने सहित अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए थे। शनिवार सुबह करीब 10 बजे ट्रक में अवैध बीयर की पेटियां टांडा की और जाने की सूचना एसपी को मिली थी। वाहन को रोकने के लिए दो थानों की टीम सक्रिय की गई, जिसके बाद वाहन क्रमांक एमपी-09 एचएफ-9256 को जामली रोड स्थित खदान के बाहर से जब्त किया गया। पुलिस टीम वाहन सहित चालक को लेकर थाने पर गई, जहां पर वाहन में से बीयर की पेटियों को बाहर निकाला गया। उक्त वाहन में रखी बीयर की पेटियों पर चार अलग-अलग तरह के बैंच नंबर लिखे हैं, ऐसे में उक्त बैच नंबर की पेटियां किन दुकानों को आवंटित हुई है। इसको लेकर भी जांच अब गंधवानी पुलिस टीम कर रही है।

आबकारी भी कर रही तलाश
एक दिन पूर्व ग्राम गुणावद में भी आबकारी विभाग की टीम ने आयशर वाहन से बीयर की पेटियों को ही जप्त किया था, इस मामले में भी एक आरोपी को अरेस्ट किया था। वाहन में करीब 520 पेटी बीयर थी, अब लगातार दूसरे दिन पुलिस टीम ने भी बीयर को लेकर कार्यवाही की है। आबकारी विभाग की अवैध शराब उपलब्ध करवाने वालों की तलाश कर रहा है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *