Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • बिजौली के गणेशपुरा की घटना

ग्वालियर में चचेरे भाई की शादी में शामिल होने दिल्ली से आई नाबालिग छात्रा से एक मनचले ने दुष्कर्म का प्रयास किया। घटना सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात बिजौली के गणेशपुरा स्थित मैरिज गार्डन की है। आरोपी अपने मंसूबे में सफल हो पाता, उससे पहले पीड़िता ने दरवाजे में लाते मारना शुरू कर दिया, जिससे कमरे में मौजूद परिजन की नींद खुल गई और दरवाजा तोड़कर छात्रा को समय रहते बचा लिया।

परिजन ने आरोपी को पकड़ा था, लेकिन आरोपी उन्हें धक्का देकर भाग निकला। आरोपी पहले से ही वॉशरूम में छुपा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की है। मंगलवार रात को इस मामले में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

दिल्ली के सहादरा स्थित दुर्गापुरी निवासी 17 वर्षीय छात्रा सोमवार को अपने परिजन के साथ बिजौली थाना क्षेत्र स्थित बल मार्केट श्रीकृष्ण मैरिज गार्डन में चचेरे भाई की शादी में शामिल होने आई थी। शादी का कार्यक्रम होने के बाद छात्रा जब अपने परिजन के साथ सो रही थी। रात्रि 2 बजे वॉशरूम जाने के लिए मैरिज गार्डन में बने लेडीज वॉशरूम पर पहुंची और जैसे ही छात्रा ने वॉशरूम का दरवाजा खोला तो वॉशरूम में एक युवक पहले से छिपा हुआ दिखा। युवक को देखकर वापस लौटती, उससे पहले ही अंदर छिपे युवक ने उसका हाथ पकड़ा और उसे अंदर खीच लिया और वह कुछ समझती उससे पहले ही आरोपी ने उसका मुँह दबाया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।
दरवाजे में मारी लातें तो आए परिजन
वॉशरूम का दरवाजा अंदर से बंद कर आरोपी उससे गलत हरकत करने लगा और मुँह बंद होने पर छात्रा शोर नहीं मचा सकी तो उसने दरवाजे में लाते मारना शुरू कर दिया। रात का समय होने पर उसके द्वारा मारी गई लातों की आवाज परिजन को सुनाई दी और छात्रा को गायब देखकर वॉश रूम के पास जा पहुंचे। काफी देर तक प्रयास करने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजन ने दरवाजा तोड़ दिया। जहां छात्रा को बचाकर युवक को पकड़ लिया पकड़े गए युवक से जब परिजन पूछताछ कर रहे थे तभी वह मौका पाकर परिजन को धक्का देकर वहां से भाग निकला, लेकिन भागते वक्त युवक का मोबाइल टूट कर वहीं गिर पड़ा। इस मामले में मंगलवार रात मामला दर्ज किया गया है।
गोले का मंदिर का रहने वाला है आरोपी
घटना के बाद जब आरोपी को पकड़कर परिजन ने बाहर निकाला तो कुछ लोगों ने उसे पहचान लिया। किसी ने बताया कि वह गोला का मंदिर निवासी छोटू है। जब उससे पूछताछ कर रहे थे तो वह धक्का देकर भाग गया।
धक्का देकर भागा, मोबाइल टूटा
एडिशनल एसपी देहात जयराज कुबेर ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही । मामले का पता चलते ही अन्य लोग भी एकत्रित है। आरोपी के बारे में पता चला है कि वह गोला का मंदिर इलाके का रहने वाला है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *