Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • After Coming From Damoh, They Used To Target Deserted Houses, Seized Gold And Silver Jewelery Worth 2 Lakhs

सागर22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में चोरी के आरोपी। - Dainik Bhaskar

पुलिस गिरफ्त में चोरी के आरोपी।

सागर की रहली थाना पुलिस ने सूने मकानों में सेंध लगाने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपी दमोह जिले से आकर सूने मकानों की रैकी कर निशाना बनाते थे। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 2 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात जब्त किए हैं। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। एक आरोपी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार 2 जून को फरियादी सत्यनारायण पुत्र रामेश्वर तिवारी निवासी रहली ने थाने में शिकायत की थी। शिकायत में बताया कि 1 जून को वह परिवार के साथ शादी समारोह शामिल होने के लिए दमोह गए थे। इस दौरान घर में ताला लगा हुआ था। शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस घर लौटे तो गेट का ताला टूटा पड़ा था। घर के अंदर सामान फैला पड़ा था। अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने, नकद रुपए गायब थे। शिकायत मिलते ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया। एफएसएल और डॉग स्क्वॉड टीम को वारदातस्थल पर बुलाया गया। टीम ने आरोपियों से जुड़े साक्ष्य जुटाए। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगाले।

आरोपियों के कब्जे से जेवरात जब्त हुए।

आरोपियों के कब्जे से जेवरात जब्त हुए।

पूछताछ में आरोपियों ने कबूली वारदात
जांच के दौरान पुलिस को संदिग्ध आरोपियों से जुड़े साक्ष्य मिले। साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने आरोपी दिप्पू उर्फ दीपक पुत्र उत्तम बंसल उम्र 22 साल और करोड़ी पुत्र मिट्‌ठू पटेल दोनों निवासी पथरिया (दमोह) को हिरासत में लिया। थाने लाकर दोनों से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की वारदात करना कबूल की। साथ ही अपने एक अन्य साथी का नाम बताया। मामले में पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर सोने-चांदी के गहने कीमती करीब 2 लाख रुपए बरामद किए हैं। आरोपी दमोह से आकर सूने मकानों की रैकी किया करते थे। दिन में रैकी करने के बाद रात में मौका मिलते ही वे चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। रहली थाना प्रभारी रोहित मिश्रा ने बताया कि वारदात में शामिल एक आरोपी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *